Friday, December 3, 2021
ताजा खबर

अगर राहुल गांधी दलित लड़की से शादी कर लें उनका दिमाग सही हो जाएगा: रामदास आठवले

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने लखनऊ में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शादी करने की नसीहत दी।

रिपब्लिकन पार्टी के प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने बुधवार को लखनऊ में प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि आर्यन खान पर कहा कि हमारे देश में शराब पीने वालों को जेल नहीं भेजा जाता है, लेकिन कानून में एक प्रावधान है कि ड्रग्स का सेवन करने वाले लोगों को जेल भेजा जा सकता है। इस कानून को बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमारे मंत्रालय को लगता है कि नशीली दवाओं के सेवन के आरोपी को जेल भेजने की जगह सुधार गृह भेजा जाना चाहिए। साथ ही राहुल गांधी को दलित लड़की से शादी करने की नसीहत भी दे डाली।

आठवले ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शादी करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर वास्तव में सेक्युलर पार्टी है और जाति व्यवस्था खत्म करना चाहती है तो राहुल गांधी को शादी कर लेनी चाहिए। शादी भी दलित लड़की से करनी चाहिए। इससे उनका दिमाग स्थिर हो जाएगा, सब ठीक हो जाएगा। इसके बाद वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला नहीं बोलेंगे।

‘सभी जाति धर्मों की पार्टी है बीजेपी’
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सभी जाति और धर्म के लोगों की मदद करती है। मुद्रा योजना से गरीबों को बहुत लाभ हुआ है। देश के 31 करोड़ 47 लाख लोगों को इसका फायदा हुआ। वहीं, दो करोड़ से ज्यादा लोगों को उत्तर प्रदेश में लोन मिला। पूरे देश में आठ करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन मिले। उत्तर प्रदेश में एक करोड़ से ज्यादा लोगों को गैस कनेक्शन मिले और उत्तर प्रदेश में 27 लाख लोगों को आवास मिला। योजना का लाभ हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई और बौद्ध सबको मिला है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!