Sunday, November 28, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

आखिरकार बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली आर्यन खान को जमानत

मुम्बई। क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आख‍िरकार जमानत म‍िल गई है। उनके साथ ही बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है। जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की अदालत ने तीनों आरोपियों को तीन दिन की लगातार सुनवाई के बाद जमानत दे दी है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 27 दिन बाद क्रूज ड्रग्स केस में जमानत मिल गई है। आर्यन के साथ अरबाज और मुनमुन को भी बेल मिल गई है। हालांकि, अदालत से फिलहाल आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक रिहा कर दिया जाएगा। इससे पहले एनसीबी के वकील और आर्यन खान के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपनी दलील रखी थी। आर्यन खान को क्रूज शिप पर ड्रग्स मिलने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान की जमानत याचिका पर जज एन डब्ल्यू साम्बरे ने मंगलवार को सुनवाई शुरू की थी। बुधवार को आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी, मामले में सह आरोपी अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई और मुनमुन धमेचा की ओर से पेश अधिवक्ता अली कासिफ खान देशमुख ने अपनी दलीलें पूरी की थी।

2 अक्टूबर से हिरासत में हैं आर्यन
आर्यन खान 2 अक्टूबर से हिरासत में लिया गया था। उन्हें मुंबई से गोवा जा रही क्रूज से एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। तब से शाहरुख खान के वकीलों ने आर्यन को जमानत दिलवाने की खूब कोशिशें की। सेशंस कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका दो बार रिजेक्ट कर दी

बॉलीवुड से मिल रहा समर्थन
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड से खूब सपोर्ट मिल रहा है। स्वरा भास्कर से लेकर हंसल मेहता तक कई सितारे इस बारे में सोशल मीडिया पर अपनी राय रख चुके हैं। वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन का एक वीडियो सामने आया है, जिस में वो आर्यन पर बात कर रहे हैं। बुधवार को ऋतिक रोशन ने एक वीडियो रीपोस्ट किया था। जिसमें वो जर्नलिस्ट फाये डिसूजा से बात करते दिख रहे थे। इस इंटरव्यू के मुताबिक आर्यन के केस की सुनवाई कर रहे जस्टिस ने पहले कई ऐसे लोगों को छोड़ दिया है, जिसके पास ड्रग्स मिली है। इस पर ऋतिक रोशन ने कहा- ‘अगर ये सच है तो ये वाकई दुखद है’।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!