Friday, December 3, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

यूपी में हाथ जोड़कर थाने पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, क्राइम से तौबा

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में एनकाउंटर के खौफ से एक हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। थाने पहुंचे हिस्ट्रीशीटर ने हाथ जोड़कर आगे से क्राइम न करने से तौबा की और कसम खाई। हिस्‍ट्रीशीटर बदरुद्दीन के नाम कई मामले दर्ज हैं। पुलिस हिस्‍ट्रीशीटर से पूछताछ कर रही है।

हिस्ट्रीशीटर बसरुद्दीन उर्फ छोटा निवासी खालापार ने थानाध्यक्ष आनंद देव मिश्रा के सामने हाथ जोड़ते हुए पहुंचा। बताया कि वह नगर कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आगे से कोई गुनाह न करने की कसम खाई है। सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि एक कुख्यात अपराधी बशीरूद्दीन ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण किया। अपराधी पर गौ तस्करी, लूटपाट से लेकर दर्जनों मामले दर्ज हैं। शहर में पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है, जिसके कारण अपराधियों में खौफ का माहौल है।

बता दें, उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक के बाद एक एनकाउंटर में अपराधियों को ढेर किया है। वहीं, एनकाउंटर के खौफ से अब तक सैकड़ों अपराधी अपराध से तौबा कर पुलिस के समक्ष सरेंडर कर चुके हैं। पश्चिमी यूपी में भी अपराधी अब अपराध से तौबा करने लगे हैं।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!