Uncategorized

लालू यादव का नीतीश पर पलटवार, कहा- हम काहे किसी को गोली मारेंगे, अपने मर जाओगे

तारापुर। बिहार की सियासत में अरसे बाद गरजने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनकी ‘गोली मारने वाली’ टिप्पणी पर चुनावी मंच से जवाब दिया है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर कहा कि हम काहे किसी को गोली मारेंगे, आप अपने मर जाओगे। उन्होंने कहा कि हमने नीतीश सरकार के विसर्जन की बात कही थी, मगर उन्होंने इसका गोली मारने से मतलब निकाल लिया।

तारापुर में रैली को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने अपने ठेंठी अंदाज में नीतीश कुमार को जवाब दिया और कहा, ‘नीतीश कुमार की सरकार का हमने कहा विसर्जन हो रहा है। विसर्जन का मतलब निकाल लिया कि हमको मारने के लिए बोला है लालू यादव। हम काहे किसी को गोली मारेंगे, ऊ अपने मर जाएगा।’ लालू यादव ने आगे कहा कि मैं विसर्जन करने आया हूं। तेजस्वी ने कचूमर निकाल दिया है। सभी एकजुट होकर वोट कीजिए। बिहार में विकास का कोई काम नहीं हुआ है। यहां बेरोजगारी है। नीतीश कुमार डर गए हैं।

तारापुर से आरजेडी के अरुण कुमार साह किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं जनता दल (यूनाईटेड) से राजीव कुमार सिंह मैदान में हैं। खुद नीतीश कुमार यहां जोर लगाए हुए हैं। उनके गठबंधन सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता भी यहां पदयात्रा कर चुके हैं। जेल से निकलने के तीन साल बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव तारापुर पहुंचे तो वहां उमड़ी भीड़ उनके एक-एक शब्द को शोर में डुबो रही थी।

लालू यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को खरी खोटी सुनाई। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार जल्दी ही मिट्टी में मिल जाएंगे। लालू ने ठेठ बिहारी अंदजा में कहा, “कोई ऐन्ने खींचता है, तो कोई ओन्ने खींचता है। कहते थे बीजेपी में नहीं जाएंगे। हम सीएम बना दिए। अब देख लीजिए हालात। तेजस्वी यादव तो सीएम बन गया था लेकिन ऐन मौके पर नीतीश ने गड़बड़ी कर दिया। हमने नीतीश को तिलक लगाया लेकिन वो काम के नहीं निकले”

लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार किसी का नहीं है। हमने उनका नाम पलटूराम रखा है। पटना में भागे-भागे कह रहे हैं कि लालू यादव जान ले लेगा। रैली में लालू यादव ने शराबबंदी पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में चूहा शराब पी लेता है। नीतीश ने कोई काम नहीं किया। नीतीश ने कहा था कि विशेष दर्जा दिलाने वाले का साथ देंगे। बिहार को अब तक विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला। नीतीश कहते थे कि मैं मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.