Sunday, November 28, 2021
खेलताजा खबर

भारत-पाक मैच मोदी सरकार ने हरवाया ताकि हिंदू-मुस्लिम में हो विवाद: राकेश टिकैत

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भारत की हार पर बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने अपना रिएक्शन दिया है। राकेश टिकैत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पाकिस्तान से मैच हारने का दोषी सरकार को ठहरा रहे हैं।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए टिकैत ने कहा कि मैंने मैच तो नहीं देखा, लेकिन ये पता चला कि टीम इंडिया को मोदी सरकार ने हरवाया है, ताकि कुछ पटाखे फूटें यहां पर और हिंदू-मुस्लिम के बीच विवाद हो। गांव के लोग ये बात बता रहे हैं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि किस गांव के लोगों ने ये बात कही, तो उन्होंने जवाब दिया कि सारे गांव के लोगों ने।

टिकैत के मुताबिक मोदी सरकार को पता था कि वोट भारतीय टीम के हारने पर मिलेंगे, इस वजह से मैच हरवा दिया। ऐसी हार कभी नहीं देखी। वहीं जब टिकैत से रिपोर्टर ने पूछा कि आपका ये आरोप सिर्फ सरकार पर नहीं, पूरी क्रिकेट टीम पर भी है, तो उन्होंने कहा कि सिर्फ बीसीसीआई के अध्यक्ष पर हमारा आरोप है, खिलाड़ियों पर नहीं। सरकार ने उनसे कुछ कहा होगा। सरकारी मैच फिक्सिंग यही होती है।

टिकैत ने कहा, बीजेपी वाले केवल बंटवारे की राजनीति करते हैं। जब पत्रकार ने कहा कि आपके इस बयान से क्रिकेट प्रेमियों और खिलाड़ियों की भावनाएं आहत होंगी, तो उन्होंने कहा, ‘हम भी खिलाड़ियों की तरह इतने दिनों से एक मांग कर रहे हैं। हमारी भी भावना आहत हो रही है।’

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!