Sunday, November 28, 2021
अपराधताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में चोरी की गाड़ियां काटने वाली फैक्ट्री पकड़ी, 75 गाड़ियां बरामद

गाजियाबाद। लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में औद्योगिक फैक्ट्री में पुलिस ने मंगलवार को एक फैक्ट्री में छापा मारा। पुलिस छापामारी में यहां 75 गाड़ियां बरामद हुई। पुलिस ने इस दौरान इस गैंग में शामिल चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

लोनी पुलिस व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण की एसओजी टीम ने गोपनीय सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना ट्रानिका सिटी क्षेत्र में स्थित औद्योगिक क्षेत्र में एक औद्योगिक फैक्ट्री में छापेमारी की। यहाँ प्लाट नंबर डी-64 में बड़े पैमाने पर चार पहिया गाड़ियों को मशीन से काटा जा रहा था। इसके बाद हाइड्रोलिक मशीन से लोहे के स्क्रैप को दबाकर वर्गाकार आकार दिया जा रहा था। फिर स्क्रैप की सप्लाई की जाती थी।

पुलिस ने मौके से 75 कार के अलावा सैकड़ों अन्य वाहनों का कटा हुआ स्क्रैप भी बरामद किया है। बरामद की गई इन 75 कार में से करीब 30 कार चोरी की पाई गई है। कई गाड़ियों के नंबर पुलिस ने चेक कराए तो पता चला कि ये गाड़ियां दिल्ली व एनसीआर इलाके से चोरी की गई हैं।

इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि बताया कि इस पूरे गैंग को चलाने वाले देवेंद्र शर्मा पुत्र श्रद्धा लाल शर्मा, जल्लन पुत्र अब्दुल ,मोहम्मद आबिद पुत्र यूनुस, मसरूर अहमद पुत्र दिलशाद, यानी इन चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। यह चारों आपस में पार्टनर थे और पिछले काफी समय से इस गैंग को चला रहे थे।

इनके अलावा वहां पर गाड़ियों का कटान कर रहे सभी लोगों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की जा रही है। पुलिस की मानें तो अभी तक यह गैंग करीब 1500 कारों का कटान कर चुका है। पुलिस अभी तमाम तरह की गहन जांच में जुटी हुई है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!