Tuesday, November 30, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गुंडा एक्ट की कार्रवाई से नाराज हुए यति नरसिंहानंद, एसडीएम के सामने अफसरों को सुनाई खरी खोटी

गाजियाबाद। डासना देवी मंदिर एवं जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर के पीठाधीश्वर नरसिंहानंद गिरि की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रशासन ने उनके खिलाफ गुंडा एक्ट लगाने की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं अब उनका नया वीडियो सामने आया है जिसमे वो एसडीएम सदर के सामने ही अधिकारियो के खिलाफ आपतिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, नरसिंहानंद गिरि पर 13 से ज्यादा मुकदमे पंजीकृत हैं। वह कानून व्यवस्था के लिए सिरदर्द बने रहते हैं। इसलिए, उन पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने फाइल तैयार करके एसडीएम सदर के पास भेज दी है। हालांकि, अभी एसडीएम के हस्ताक्षर नहीं हो पाए हैं। इसकी जानकारी लगते ही नरसिंहानंद गिरि ने डीएम से मिलने और फिर योगी आवास पर जाने का ऐलान कर दिया। उनसे बातचीत के लिए ही एहतियात के तौर पर जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह ज्ञापन लेने स्वयं ही मंदिर में पहुंच गए। मंदिर में यति नरसिंहानंद ने एसडीएम के सामने एसएसपी, एसपी देहात, एएसपी एवं सीओ सदर पर एक तरफा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती दी।

यति नरसिंहानंद गिरी ने एसडीएम के सामने गुंडा एक्ट की कार्रवाई से नाराज होकर अधिकारियों को दो कौड़ी का बोल दिया। महामंडलेश्वर ने कहा, ‘आज एक अधिकारी बताए, एक नेता बताए यदि हम दलाली के लिए गए हों। हम मुसलमानों से नहीं डरे, दारूल उलूम देवबंद से नहीं डरे, सऊदी अरब से नहीं डरे तो क्या हम इन अफसरों से डर जाएंगे? अभी उस्मानगढ़ी में पुलिस पिटी है। पुलिसवालों ने आरोपियों का क्या कर दिया? सारी गुंडागर्दी केवल हम पर है? हम पर गुंडा एक्ट लगेगा’?

उन्होंने कहा, ‘अभी आपको रिपोर्ट दे रहा हूं, किस मस्जिद में कितनी एके-47 हैं। आप लगवा दो छापा। गाजियाबाद पुलिस के तीन सीनियर अधिकारियों के नाम लेते हुए महामंडलेश्वर ने कहा कि अगर इनकी मां ने दूध पिया है तो मस्जिदों पर छापा लगवा दो। किस-किस मुसलमान के पास कितना असलहा है, सब पता चल जाएगा। बीजेपी नेता बीएस तोमर की हत्या हुई, सारा केस हमने खोला था। दो कौड़ी के अधिकारी हम पर गुंडा एक्ट का बयान दे रहे हैं। मुझे फांसी दे दो। एनकाउंटर कर दो। मंदिर में संन्यासी पर हमला पुलिस ने ही कराया है। मैं हिन्दुओं की लड़ाई लड़ रहा हूं’।

यति ने एसडीएम के सामने यह भी कहा कि वह हिंदू की धर्म की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं, 36 बार जेल जा चुके हैं और फिर जेल जाने के लिए तैयार है। लेकिन, पुलिस को यह बताना जरुर होगा कि गुंडा एक्ट क्यों लगाया जा रहा है।

मोदी सरकार मेरे खून पसीने से बनी है
महामंडलेश्वर नरसिंहानंद गिरि ने कहा कि जिस दिन तक खड़ा हूं, मरने के लिए खड़ा हूं। 32 बार जेल गया हूं। योगी के लिए भी जेल गया हूं। नरेंद्र मोदी की सरकार मेरे खून-पसीने से बनी है। हमने एक इंच जमीन पर आज तक कब्जा नहीं किया। किसी अपराधी को संरक्षण नहीं दिया। गुंडा एक्ट किस बात के लिए लगा रहे हो? ताकि मुसलमान मेरा कत्ल कर दें? पुलिस अधिकारी मुझ पर सिक्योरिटी हटाने का दबाव बना रहे हैं। सरकार क्या हमें मरने के लिए छोड़ रही है?

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

1 Comment

  • मोहननगर -इंदिरापुरम- लिंक मार्ग की बायीं पटरी 2019 से उखड़ी पड़ी है पूरे दिन जाम लगा रहता है ।ये मार्ग कब मरम्मत होगा ?

Leave a Reply

error: Content is protected !!