Sunday, November 28, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: सड़क हादसे का शिकार हुए स्कूटी सवार युवक-युवती, रात भर सड़क पर पड़े रहे, युवक की मौत

गाजियाबाद। हिंडन एलीवेटिड रोड पर रविवार देर रात सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक-युवती घायल हो गए। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। चिकित्सकों ने युवती को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। हैरानी की बात यह है कि दोनों ही सुबह करीबन 5 बजे तक दोनों सड़क पर पड़े रहे। सुबह राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

रविवार सुबह लगभग 5 बजे सुबह के समय सब्जी मंडी जाने वाले किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि एलिवेटेड रोड पर स्कूटी सवार युवक-युवती गंभीर हालत में पड़े हुए हैं। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को इलाज के लिए जिला एमएमजी अस्पताल ले गई, चिकित्सकों ने 20 वर्षीय हर्ष निवासी नंदग्राम को मृत घोषित कर दिया। जबकि 18 वर्षीय युवती निवासी नंदग्राम को भर्ती कर लिया। हालांकि युवती को हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

युवती के मुताबिक वह रात में लगभग 12 से 1 बजे के बीच एलिवेटेड रोड से लौट रहे थे। अगर युवती की बात पर यकीन करें तो तो फिर सुबह 5 बजे तक किसी को हादसे की जानकारी क्यों नहीं हो पाई, जबकि बताया जाता है कि एलिवेटेड रोड पर पुलिस लगातार गश्त करती रहती है। हादसे का शिकार हुआ युवक अपने माता-पिता का इकलौता चिराग था। अगर एलिवेटेड रोड पर पुलिस गश्त करती तो शायद उसकी जान बच जाती।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!