Sunday, November 28, 2021
अपराधताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में फर्जी टीटी बनकर यात्रियों से रुपये ऐंठने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद। ट्रेनों में फर्जी टीटी बन यात्रियों से रुपये ऐंठने वाले तीन बदमाशों को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ट्रेनों में यात्रियों से वसूली करते थे और पैसे न देने पर उन्हें धमकाते था। आरोपितों ने यात्री की टिकट चेक करने बहाने उनके पर्स से तीन हजार रुपये चुरा लिए थे। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर इन्हें जेल भेज दिया है।

रविवार शाम तीन बदमाश प्लेटफार्म दो दो पर खड़े थे तभी सहारनपुर पैसेंजर आकर रुकी। ट्रेन में सवार प्रशांत कुमार पानी लेने को प्लेटफार्म पर आ रहे थे कि ट्रेन में चढ़कर तीनों ने उन्हें घेर लिया। चिल्लाते हुए कहा कि टिकट दिखा, बिना टिकट के यात्रा कर रहा है। प्रशांत ने कहा कि उनके पास टिकट है। उन्होंने पर्स निकाला ही था कि आरोपित फिर बोले, यह टिकट नहीं होता।

प्रशांत टिकट निकालते इससे पहले ही एक बदमाश ने उनके हाथ से पर्स ले लिया और इसमें रखे तीन हजार रुपये निकाल लिए। इस बीच बाकी दोनों बदमाश लगातार प्रशांत को धमका रहे थे। पैसे लेकर पर्स लौटा दिया और बोले चलो ठीक है। इतने में ट्रेन चलने लगी। तीनों प्लेटफार्म पर उतरे और जाने लगे। प्रशांत ने अपना पर्स चेक करते ही शोर मचाया और ट्रेन से उतर गए। प्रशांत की आवाज सुन तीनों बदमाश प्लेटफार्म से उतरकर भागने लगे तभी प्लेटफार्म पर मौजूद जीआरपी के जवानों ने तीनों को दबोच लिया।

जीआरपी एसओ सतीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित चिपियाना निवासी बिजेंद्र व पिंटू और बुलंदशहर के स्याना निवासी अमित हैं। तीनों अच्छे कपड़े और जूते पहनकर स्टेशन पर मंडराते रहते हैं। ट्रेन आते ही इसमें घुस जाते हैं।

आपका साथ इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!