Monday, November 29, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

थाने में हेराफेरी: पुलिस ने महिला स्मगलर से की गांजा बेचने की डील, ऑडियो वायरल

बागपत। यूपी के बागपत में पुलिस मालखाने का सामान बेचने का मामला सामने आया है। थाना सिंघावली अहीर के हेड मोहर्रिर ने मालखाने में रखे तीन किलो गांजे को बेचने का सौदा एक महिला स्मगलर से कर लिया। मोबाइल पर बातचीत की ऑडियो वायरल होते ही एसपी ने हेड मोहर्रिर को सस्पेंड करते हुए जांच शुरू करा दी है।

डौला गांव की एक महिला तस्कर व पुलिसकर्मी में बातचीत का ऑडियो सामने आया है। पुलिसकर्मी इस ऑडियो में कहता है कि इस समय सख्ती चल रही है और तेरा नाम भी लिया जा रहा है कि तू गांजा बेचती है। यदि ऐसा है तो बता कहां बेचेगी। डौला में किसी को मत बेचना, तू बागपत में बेचना। कभी तू मुझे भी फंसवा दे। महिला कहती है कि सात के रेट में मिलेगा और दो की जगह तीन किलो मिलेगा, क्योंकि मुझे भी रुपये की जरूरत है। इसके बाद सप्लाई की बात तय होती है तो पुलिसकर्मी कहता है कि इंस्पेक्टर साहब बागपत गए हैं, कभी वह रास्ते में मिल जाएं। इसलिए शाम को जब वह निकलेंगे तो मौका देखकर फोन कर दूंगा और तू आकर ले जाना।

वायरल ऑडियो के अनुसार, बातचीत करने वाले सिंघावली अहीर थाने का हेड मोहर्रिर सत्यवीर सिंह और दूसरी तरफ महिला स्मगलर है। दोनों में 2 मिनट 21 सेकेंड तक फोन पर बातचीत हुई है। बागपत के एसपी नीरज जादौन ने इस ऑडियो की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि ऑडियो 22 अक्टूबर की है, जो अब वायरल हुई है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर थाना सिंघावली अहीर के हेड मोहर्रिर सत्यवीर सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करते हुए विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!