Friday, December 3, 2021
ताजा खबर

भारत को मिली हार पर कांग्रेस नेता का अजीबोगरीब सवाल, पूछा- ‘क्यों भक्तो, आ गया स्वाद?’

नई दिल्ली। भारत को आईसीसी T20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्तान से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा जिससे उसका अपने इस चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ पिछले 29 वर्षों से चला आ रहा विजय अभियान थम गया। पाकिस्तान के हाथों पहली बार मिली हार से भारतीय दुखी हैं लेकिन हैरानी की बात है कि भारत की इस पर कांग्रेस नेता सोशल मीडिया में भाजपा समर्थकों को नीचा दिखा रही हैं। कांग्रेस नेता के एक ट्वीट के लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया।

INC की सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, ‘क्यों भक्तो, आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्‍जती?’ खेड़ा को उनके इस ट्वीट के लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया में कट्टर बीजेपी समर्थकों के लिए ‘भक्तों’ टर्म का इस्तेमाल किया जाता है। राधिका खेड़ा को उनके इस ट्वीट के लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया। राधिका खेड़ा के ट्वीट पर बेहद तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

बीजेपी के कई नेताओं ने भी खेड़ा के ट्वीट को लेकर कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया। कुछ लोगों ने खेड़ा को ‘एंटी नैशनल’ भी करार दे दिया। कई यूजर्स ने कहा कि कांग्रेस के ऐसे रवैये के चलते ही उसकी ऐसी हालत है। खेड़ा भी अपने स्‍टैंड पर कायम रहीं। ट्रोल करने वालों को उन्‍होंने उतनी ही तल्‍खी से जवाब दिया। जब उन्‍हें घेरा गया तो उन्‍होंने लिखा कि ‘किसने कहा कि यह ट्वीट क्रिकेट के ऊपर है।’

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, ”कांग्रेसियों ख़ुश तो बहुत होगे आज..क्यों? अब तो ये तय है..2024 का चुनाव कांग्रेस अपने “वतन” में लड़ेगी और राहुल को वहाँ “वज़ीर-ए-आज़म” बनाने की जद्दोजहद करेगी!” बीजेपी महिला मोर्चा की नेता योगिता सिंह ने कहा, कांग्रेस का देश जीत गया, भाजपा का देश हार गया। यही कहना चाहती हो ना राधिका खेड़ा जी। चलो बखेड़ा खत्म, अब यह भी साफ हो गया। आपको और आपके देश को इस जीत पर बधाई।

गौरतलब है कि भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप में कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ कोई मैच नहीं हारा था, लेकिन रविवार को ये रिकॉर्ड टूट गया। पाकिस्तान ने पहली बार भारत को शिकस्त दी, वो भी पूरे 10 विकेट से। इस बड़ी हार को लेकर क्रिकेट फैंस में गुस्सा है। सोशल मीडिया पर फैंस अपने-अपने अंदाज में गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!