Sunday, November 28, 2021
अंतर्राष्ट्रीयताजा खबर

पत्नी को पुरुष डॉक्टर ने लगा दी कोविड वैक्सीन, गुस्साए शख्स ने गवर्नर को सरेआम मारा थप्पड़

तेहरान। ईरान में एक गवर्नर को वहां के स्थानीय नेता ने मंच पर सरेआम थप्पड़ मार दिया। यह शख्स अपनी पत्नी को पुरुष डॉक्टर से कोविड वैक्सीन लगवाने को लेकर नाराज था। गवर्नर पर हमला होता देख सुरक्षाकर्मी तेजी से हरकत में आए और उस शख्स को मंच पर ही पकड़ लिया।

ईरान की सरकारी फारस समाचार एजेंसी ने बताया कि अबेदिन खोर्रम को एक समारोह के दौरान सशस्त्र बलों के एक सदस्य ने थप्पड़ मारा था। गवर्नर खोर्रम अपने उद्घाटन भाषण के लिए पोडियम पर जैसे ही बोलने के लिए खड़े हुए। वैसे ही यह नेता मंच पर धड़धड़ाता चढ़ आया। उसने आव देखा न ताव और गवर्नर को एक थप्पड़ रसीद कर दिया। पोडियम पर लगे माइक्रोफोन ने न सिर्फ तमाचे की आवाज, बल्कि दोनों के बीच शब्दों के आदान प्रदान का सीधा प्रसारण पूरे कार्यक्रम स्थल पर कर दिया।

हालांकि बताया जा रहा है कि यह शख्स इस बात से नाखुश था कि उसकी पत्नी को एक पुरुष डॉक्टर ने कोविड वैक्सीन की डोज दी थी। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मी एक्शन में आए और उन्होंने हमलावर नेता को घसीटते हुए मंच से दूर कर दिया। हमले के बाद कुछ समय के लिए पूरा कार्यक्रम बाधित हो गया लेकिन गवर्नर खोर्रम जल्द ही वापस लौटे और सीरिया में अपने अपहरण को याद कर चुटकी ली।

उन्होंने कहा कि मैं इस हमलावर को बिलकुल नहीं जानता। मुझे तो यह भी पता नहीं कि मेरे ऊपर हमला क्यों किया गया। हालांकि, मुझे इसकी आदत है। जम मैं सीरिया में था तो दिन भर में 10 बार मुझे पीटा और घसीटा जाता था। वे मेरे सिर पर एक लोडेड बंदूक रख किया करते थे। इसके बावजूद मुझे ऐसे लोगों से कोई दुश्मनी नहीं हैं। मैंने इन्हें माफ कर दिया है।

पूर्वी अजरबैजान प्रांत के गवर्नर खोर्रम ईरान की सेना इस्लामिक रिवोलूशनरी गार्ड्स कॉप्स (IRGC) प्रांतीय कमांडर रह चुके हैं। गवर्नर बनने से पहले सीरियाई विद्रोही बलों ने कथित रूप से उनका अपहरण भी कर लिया था।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!