Friday, December 3, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

वीरेंद्र सहवाग ने पूछा- जब दिवाली पर पटाखें बैन हैं तो पाकिस्तान की जीत पर कहाँ से आ गए?

नई दिल्ली। ICC T20 World Cup 2021 में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद कथित तौर पर दिल्ली समेत अन्य कुछ इलाकों में आतिशबाजी की गई। भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कड़ी आपत्ति जताई है। सहवाग ने ट्वीट कर कहा है कि आखिरकार दिल्ली में पटाखे बैन हैं तो ये कहां से आ गए।

वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “दिवाली के दौरान पटाखों पर प्रतिबंध है, लेकिन कल (रविवार, 24 अक्टूबर) भारत के कुछ हिस्सों में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे फोड़े गए थे। अच्छा वे क्रिकेट की जीत का जश्न मना रहे होंगे। तो दीपावली पर पटाखे चलाने में क्या हर्ज है। ऐसा पाखंड़ (हिपोक्रेसी) क्यों, सारा ज्ञान तब ही याद आता है।”

पाकिस्तान ने दुबई में टी20 विश्व कप 2021 के पहले मैच में भारत को दस विकेट से हराया। पाकिस्तान ने भारत को 151 रन के स्कोर पर रोका फिर बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अर्धशतकों की मदद से 18वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

बता दें कि पाकिस्तान को विश्व कप के इतिहास में पहली बार भारत के खिलाफ जीत मिली है। आईसीसी विश्व कप में भारत के खिलाफ 12 मैचों की हार का सिलसिला टूटने के बाद पाकिस्तान में भी क्रिकेटप्रेमी जश्न मनाने सड़कों पर उतर आए और पूरे देश में जमकर आतिशबाजी हुई।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!