Friday, December 3, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

आश्रम-3 के सेट पर बवाल: बजरंग दल ने फिल्म टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गाड़ियां तोड़ीं

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में प्रकाश झा पर स्याही फेंकी, वहीं शूटिंग में लगे कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़कर पीटा। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वैनिटी वैन समेत पांच वाहनों में तोड़फोड़ भी की है। बजरंग दल के हमले में चार से पांच कर्मचारियों को चोट लगी हैं।

रविवार शाम 6 बजे वेब सीरिज आश्रम-3 की पुरानी जेल में शूटिंग चल रही थी। इसी दौरान दो-ढाई सौ की संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जेल परिसर में घुस आए। वह हंगामा करने लगे। बात करने के लिए उन्होंने प्रकाश झा को बुलाया। इसी दौरान उग्र कार्यकर्ताओं ने झा के साथ झूमाझटकी कर दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने निर्देशक के चेहरे पर स्याही भी फेंकी। उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने कार्यकर्ताओं से किसी तरह अलग कराया। इसके बाद प्रदर्शन में शामिल कार्यकर्ताओं ने परिसर में खड़ी वैनिटी वैन, कार, ट्रक में रखे सामान, मशीनरीज में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया।

मामले के दौरान मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने अपने मोबाइल फोन में घटना का वीडियो भी बनाया। सामने आए वीडियो में बजरंग दल के कार्यकर्ता टीम के सदस्यों का पीछा करते हुए उनमें से एक को पकड़ कर मारपीट करते दिख रहे हैं।

घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल पुरानी जेल पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने बॉबी देओल, प्रकाश झा से मिलकर घटना के बारे में जानकारी ली। हालांकि, झा ने पुलिस से शिकायत करने से इनकार कर दिया।

बजरंग दल के पदाधिकारियों ने प्रकाश झा पर आरोप लगाया कि वो हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं। उन्हें अपनी वेब सीरीज आश्रम का नाम बदलना होगा, नहीं तो भोपाल में शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान वेब सीरीज में काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाने वाले एक्टर बॉबी देओल भी मौजूद थे।

वहीं इस मामले पर भोपाल DIG इरशाद वली ने बताया कि जो भी उपद्रवी तत्व थे उन्हें परिसर से बाहर कर दिया गया है। किसी को चोट नहीं आई है। उपद्रवी तत्वों की हम पहचान करेंगें और उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!