Sunday, November 28, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: मोबाइल स्नैचर को महिला ने गिरते-गिरते पकड़ा, फिर पीट-पीटकर ले गई थाने

गाजियाबाद। जनपद में एक महिला अपने साथ हुई लूट के दौरान घायल हो गई थी। लेकिन घायल होने के बावजूद महिला ने हार नहीं मानी और दो बदमाशों को धरदबोचा। महिला दोनों बदमाशों को पकड़कर पुलिस तक ले पहुंची और दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया। अब दोनों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

साहिबाबाद थाना में प्रीति नाम की महिला अपने बेटे और देवर के साथ बाइक पर जा रही थी। हिंडन एयर फोर्स स्टेशन के पास पीछे से आए बाइक सवाल दो बदमाशों ने प्रीति से मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की और भागने लगे। इस दौरान बदमाशों ने प्रीति को धक्का भी दिया, जिससे वह तीनों बाइक सहित नीचे गिर गए। सड़क पर गिरने से प्रीति के चेहरे पर चोट आई। चोट लगने के बाद भी प्रीति ने हिम्मत नहीं हारी और गिरते-गिरते एक बदमाश का हाथ पकड़ लिया।

जिससे बदमाश भी बाइक सहित नीचे गिर गए। फिर क्या था प्रीति और उसके देवर ने बदमाशों को पकड़ लिया और धुनाई कर दी। लोगों की मदद से दोनों बदमाशों को पकड़कर थाने लगे गए। पुलिस अब दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!