Tuesday, November 30, 2021
अपराधताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: कारोबारी के बुजुर्ग पिता से दो लाख की लूट का खुलासा, दुकान के ही चार कर्मचारी गिरफ्तार

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरूनगर द्वितीय में मंगलवार रात कारोबारी के बुजुर्ग पिता से हुई दो लाख रुपये की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों ने ही घटना को अंजाम दिलाया था। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्य आरोपित अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

नेहरूनगर द्वितीय ई ब्लाक निवासी विजय कुमार गोयल की घर के पास ही एल्यूमीनियम की दुकान हैं। उनके यहां सात से आठ कर्मचारी हैं। मंगलवार रात विजय गोयल के पिता बाल किशन दुकान पर आए और कपड़े के थैले में दो लाख रुपये लेकर घर जाने लगे। इस दौरान स्कूटी सवार दो बदमाशों ने दो लाख रुपये से भरा थैला उनसे लूट लिया था और फरार हो गए थे। इस संबंध में विजय कुमार ने बुधवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पकड़े गए आरोपित विजयनगर कैला खेड़ा निवासी शारिक, नंदग्राम निवासी मोहित उर्फ छोटू, सादिक की पुलिया निवासी चंदा गिरी और कैला खेड़ा निवासी सारिक हैं। फरार मुख्य आरोपित कैला खेड़ा निवासी आहिल है। चंदा, शारिक और छोटू कारोबारी के यहां कर्मचारी हैं, जबकि आहिल पूर्व कर्मचारी है। चंदा, शारिक और छोटू को दुकान से रात के समय पैसा घर भेजे जाने की जानकारी थी और आहिल ने सारिक के साथ मिलकर लूट की थी।

सिहानी गेट थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने ने बताया कि लूट के बाद आहिल ने अधिकांश रकम अपने पास रख ली थी और बाकी सबमें कुछ रुपयों को बंटवारा कर दिया था। पुलिस ने बदमाशों से लूटे गए 60 हजार रुपये, तमंचा, कारतूस और लूटा गया थैला बरामद किया है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!