Tuesday, November 30, 2021
अपराधताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: ‘बैंक का लोन चुका दो वरना तेरे पति के सिर में इतनी कील ठोकेंगे कि गिन नहीं पाओगे’

गाजियाबाद। जनपद में लोन की किश्त चुकाने के एवज में धमकीबाजी का मामला सामने आया है। हैरत की बात है कि कारोबारी ने बैंक से लोन लिया ही नहीं हैं, न ही वो लोन लेने वाले शख्स को जानता है, इसके बावजूद उसे कॉल की जा रही है। मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

गाजियाबाद की न्यू पंचवटी कॉलोनी निवासी कारोबारी रंजीत सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। रंजीत सिंह क्लीनिंग और पैकेजिंग प्रोडक्ट्स के सप्लायर हैं। उनका कहना है कि उनकी पत्नी ऊषा सिंह के मोबाइल नंबर पर अनजान नंबर से कॉल आई। सामने वाले व्यक्ति ने खुद को कोटक महिंद्रा बैंक का कर्मचारी बताते हुए कहा कि प्रवीण राणा ने उनके बैंक से लोन लिया। लेकिन लोन की किश्त नहीं आ रही हैं और उससे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। प्रवीण राणा ने रेफरेंस में ऊषा सिंह का नाम और मोबाइल नंबर लिखवाया है। जब उनकी पत्नी ने प्रवीण राणा नाम के किसी व्यक्ति की जानकारी न होने की बात कही तो कॉल करने वाला शख्स भड़क गया। उसने कहा कि चुपचाप प्रवीण राणा से बात कराओ। इसके बाद उनकी पत्नी ने कॉल काट दी।

रंजीत सिंह का कहना है कि इसके बाद उनकी पत्नी के मोबाइल पर दो अलग-अलग नंबरों से चार बार कॉल आई। प्रवीण राणा को न जानने की बात दोहराने पर कॉलर ने कहा कि पूरा खानदान ही चोर है। उनका आरोप है कि बैंककर्मिर्यों ने उनकी पत्नी को कॉल कर धमकी दी कि अगर किश्त नहीं आई तो उनके पति के सिर में इतनी कील ठोकेंगे कि गिन नहीं पाओगे।

रंजीत सिंह का कहना है कि पत्नी के बताने पर उन्होंने बात की तो कॉलर ने उनके साथ भी अभद्रता की और भुगत लेने की धमकी दी। रंजीत सिंह का कहना है कि उन्होंने भी प्रवीण राणा को न जानने की बात कहते हुए दोबारा कॉल करने पर एफआईआर करने की धमकी दी। इस पर कॉलर ने कहा कि जो करना है कर लो, लेकिन लोन का पैसा देना पड़ेगा। इसके बाद आरोपी कर्मचारियों ने व्हॉट्सएप पर मेसेज भेजकर प्रवीण राणा के लोन का तगादा किया।

कारोबारी का कहना है कि वो इस मामले में प्रवीण राणा और बैंक कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं, बैंककर्मी ने रेफरेंस लेने से पहले उनसे पूछा क्यों नहीं। ऐसे तो कोई भी किसी का रेफरेंस दे देगा। वहीं इस मामले में सीओ प्रथम महीपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित ने बैंक कर्मियों की रिकॉर्डिंग के साथ शिकायत दी है। धमकाने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!