लड़की के सामने मास्‍टरबेट करते हुए इस देश के प्रधानमंत्री का वीडियो हुआ वायरल, देना पड़ा इस्तीफा

नार्थ निकोसिया। उत्‍तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री इरसान सानेर को मास्‍टरबेट करते हुए उनका कथित वीडियो लीक होने के बाद अपने पद से इस्‍तीफा देना पड़ा है। बताया जा रहा है कि कथित रूप से इस वीडियो को माफिया ने लीक किया था।

इरसान सानेर ने ऑनलाइन एक महिला को बिना कपड़ों में देखा और उसके बाद वह मास्‍टरबेट करने लगे। यह लड़की करीब 20 साल की नजर आ रही है। इरसान सानेर शादीशुदा हैं और उनके दो बच्‍चे हैं। पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल है। इस वीडियो के बाद भी सानेर ने इस बात का खंडन किया कि वह ऑनलाइन सेक्‍स कर रहे थे। उन्‍होंने दावा किया कि यह वीडियो क्लिप कई बार एडिट की गई है ताकि उसमें उन्‍हें दिखाया जा सके। उन्‍होंने कहा कि मुझे अपमानित करने के लिए यह वीडियो बनाया गया है।

पीएम इरसान ने कहा कि तकनीक की मदद से इस फर्जी वीडियो को बनाया गया। उन्‍होंने कहा, ‘यह स्‍पष्‍ट है कि कोई ऐसा है जो मुझे इस प्‍यारे देश और पार्टी की सेवा से रोकना चाहता है। लेकिन उन्‍होंने यह राजनीतिक तरीके से नहीं बल्कि खुले आम हमला करके किया है। इस उद्देश्‍य के लिए पूरी तरह से साजिश रची गई। उन्‍होंने दावा किया कि इस पूरी नापाक हरकत में तुर्की का माफिया शामिल है। पीएम ने कहा कि मैं अपने कानूनी सलाहकारों से इस संबंध में बात कर रहा हूं।

टर्किश साप्रिओट पार्टी के नेता इरसान सानेर गठबंधन सहयोगी नैशनल यूनिटी पार्टी के समर्थन लेने के बाद पहले ही दबाव में चल रहे थे। इसके बाद भी वह अपने पद पर बने हुए थे। अब सेक्‍स वीडियो लीक होने के बाद उन्‍हें अपने पद से इस्‍तीफा देना पड़ा है। इरसान जल्‍द चुनाव के बाद भी अभी राजनीति में बने रहने की योजना बना रहे हैं।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version