Saturday, December 4, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

शराब पीकर गाड़ी चलाने पर युवक का कटा चालान, थाने में ही धरने पर बैठीं विधायक, कहा- थोड़ी बहुत पी ली तो क्या दिक्कत?

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस विधायक थाने में धरने पर बैठी हुई हैं। जानकारी के मुताबिक शराब पीने को लेकर पुलिस ने विधायक के एक रिश्तेदार का चालान काटा था। इसी बात को लेकर मीना कंवर नाराज होकर जोधपुर के रातानाडा थाने में धरने पर बैठ गईं। वीडियो में उनके पति उम्मेद सिंह चंपावत भी दिख रहे हैं।

जोधपुर के शेरगढ़ से कांग्रेस की विधायक मीना कंवर के रिश्तेदार का शराब के नशे में गाड़ी चलाते पुलिस ने चालान कर दिया था। पहले तो विधायक पति उम्मेद सिंह राठौड़ ने संबंधित पुलिसकर्मी से आग्रह किया कि वह उनका रिश्तेदार है, लेकिन पुलिस कर्मी नही माना तो विधायक मीना कंवर व उनके पति रातानाडा थाने पहुँच गए और पुलिसकर्मियों के सामने ही थाने की फर्श पर बैठ गए। उनका कोई वीडियो बना रहा है तो विधायक खुली चेतावनी भी दे रही है कि आप वीडियो बना रहे हो यह अच्छा नही कर रहे हैं यह बंद कर दीजिये।

इस दौरान दोनों ही पुलिसकर्मी पर अपना गुस्सा निकालते रहे, वहीं पुलिसकर्मी भी उनका जवाब देता रहा। उसने भी विधायक की एक बात नही सुनी। विधायक यह कहती रही कि बच्चा है थोड़ी सी पी ली तो क्या हुआ? सभी पीते हैं लेकिन फोन करने के बाद भी आप नही मान रहे ऐसा किया। आखिरकार मामला डीसीपी तक पहुँचा तो डीसीपी के हस्तक्षेप से मामला निपटा। जिसके बाद विधायक अपने रिश्तेदार को लेकर घर गईं।

मीना कंवर कांग्रेस की विधायक हैं और कांग्रेस की सरकार प्रदेश में है। मुख्यमंत्री भी उसी जिले से हैं जिस जिले से मीना कंवर विधायक हैं। ऐसे में वीडियो वायरल होने के बाद अब विधायक महोदय और उनके पति दोनों सफाई देते नजर आ रहे हैं।

आपका सा – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!