Sunday, November 28, 2021
अपराधताजा खबर

गाजियाबाद: घर में काम करने वाली महिला ने चुराए लाखों के जेवर, दो सुनार भी गिरफ्तार

गाजियाबाद। कौशांबी थाना पुलिस ने गहने चोरी करने वाली घरेलू सहायिका व खरीदने वाले दो सुनार को गिरफ्तार किया है। घरेलू सहायिका पिछले पांच माह से एक एक कर गहने चोरी कर रही थी। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों के पास से लाखों के गहने भी बरामद किए हैं।

वैशाली सेक्टर-4 में सीमा शर्मा रहती हैं। वह नोएडा सेक्टर – 62 स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत हैं। उनके यहाँ साहिबाबाद साइट चार स्थित महाराजपुर निवासी निशा घरेलू काम करती थी। इसी बीच 19 अक्टूबर को पता चला कि घर में रखे 4 कंगन, 2 अंगूठी, 1 चेन, 1 ब्रेसलेट, 2 जोड़ी टॉप्स, हीरे की अंगूठी आदि जेवर चोरी हो गए हैं। वहीं निशा भी कुछ दिन से काम पर नहीं आ रही थी जिसके बाद उन्होंने मामले में निशा को नामजद कराते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय मिश्र का कहना है जांच में पता चला कि घरेलू सहायिका निशा ने ही गहने चोरी किए। चोरी के गहनों को महाराजपुर में ज्वेलरी की दुकान चलाने वाले रोबिन वर्मा निवासी मोदीनगर व मुन्ना निवासी गोशाला फाटक विजयनगर ने खरीदा था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों की निशानदेही पर चोरी हुए एक चेन, एक अंगूठी व एक जोड़ी झुमके बरामद किए हैं। निशा मूल रूप से बेगूसराय बिहार की रहने वाली है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!