Saturday, December 4, 2021
अपराधताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में बदमाशों ने ठेकेदार को मारी गोली, हालत नाजुक

गाजियाबाद। मसूरी कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने बुधवार सुबह इंद्रगढ़ी में ठेकेदार को तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली एक गाल से घुसी और पूरा चेहरा बिगाड़ती हुई दूसरे गाल से निकल गई। परिजनों ने उन्हें पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना क्षेत्र के दुजानिया मोहल्ला इंद्रगढ़ी में रहने वाले प्रवीन शेटरिंग का काम करते हैं। बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे वह शौच के लिए जंगल में गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको अस्पताल पहुँचाया। उनकी नाजुक हालत को देखते हुए एमएमजी अस्पताल से उनको बड़े अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। फिलहाल परिजन फिलहाल दिल्ली के अस्पताल में ले गए हैं।

एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि प्रवीन को गोली मुंह पर लगी है। गोली एक तरफ से लगकर दूसरी तरफ पार हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस वारदात की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है।

अलग-अलग रहते हैं पति पत्नी
परिजनों ने बताया कि प्रवीन की पत्नी मालती खुर्जा बुलंदशहर में रहती हैं। वहां से वह जिला पंचायत का चुनाव भी लड़ चुकी हैं लेकिन वह हार गई थीं। बताया जा रहा है कि प्रवीन का पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। इसके चलते पत्नी उनसे अलग बुलंदशहर में ही रह रही थी। अभी हाल ही में प्रवीन की बेटी की शादी खुर्जा में हुई थी। जिसमें प्रवीन भी शामिल हुए थे।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!