Saturday, December 4, 2021
एनसीआरताजा खबर

सड़क पर पड़ा था लावारिस बैग, पुलिस ने खोलकर देखा तो निकली नवजात बच्ची

फरीदाबाद। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में मंगलवार को एक बैग में नवजात बच्ची मिली। पुलिस ने बच्ची को डॉक्टरी जांच के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। बच्ची को किसने फेंका ये अभी तक पता नहीं चल पाया है।

फरीदाबाद के सेक्टर-25 में बने पुल पर एक लावारिस बैग में बच्ची मिली है। बच्ची को सबसे पहले देखने वाले राहगीर महेश के मुताबिक वह सुबह इधर से गुजर रहा था, तभी उसने एक बच्चे के रोने की आवाज सुनी। उसने देखा कि बैग के अंदर से एक बच्ची के रोने की आवाज आ रही है। उसने बैग को हिम्मत बांधकर खोला तो बैग के अंदर एक नवजात बच्ची थी। बच्ची की उम्र मुश्किल से 5-6 दिन की लग रही थी। आनन-फानन में बच्ची को महेश ने एक स्थानीय महिला के गोद में थमा दिया क्योंकि बच्ची को ठंड लग रही थी। इसके बाद मामले की सूचना डायल-112 पर फोन करके पुलिस को दी गई।

डायल 112 पीसीआर के इंचार्ज हुकम सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बच्ची को अपने संरक्षण में लेते हुए डॉक्टरी जांच के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। बच्ची को किसने फेंका ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है।

बच्ची के मिलने की सूचना के बाद इलाके के लोग उसे देखने और गोद लेने के लिए भारी संख्या में पहुंच गए, लेकिन कानूनी प्रक्रिया के तहत बच्ची को फौरी तौर पर किसी को गोद नहीं दिया गया।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!