Tuesday, November 30, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में विंडसर मार्केट की दो दुकानों में आग, लाखों के नुकसान की आशंका

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के बेकरी की दो दुकानों में सोमवार सुबह करीब छह बजे भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंचे अग्निशमनकर्मियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दोनों दुकानें पूरी तरह से जल चुकी थीं। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है।

विंडसर मार्केट में सुमित सिन्हा की फ्रीक्वेंट बेकस के नाम से बेकरी की दो दुकानें हैं। रविवार रात में वह दुकानों को बंद करके घर चले गए। सोमवार सुबह करीब छह बजे सुरक्षाकर्मियों ने उनकी दुकान से धुआं निकलता देखा। इसकी उन्हें फोन करके जानकारी दी। आनन-फानन वह मौके पर पहुंचे। सूचना पर अग्निशमनकर्मी भी पहुंच गए। अग्निशमनकर्मियों ने शटर तोड़कर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उन्होंने आग पर काबू पा लिया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी गाजियाबाद सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आग बुझा दी गई है। कोई जनहानि नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। आग से करीब 25 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं, इन दोनों दुकानों के आसपास स्थित अन्य दुकानों के बोर्ड आदि जले हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!