Friday, December 3, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

बारिश को चलते गाजियाबाद अलर्ट, दो दिन बंद रहेंगे सभी स्कूल

गाजियाबाद। भारी बारिश की चेतावनी को लेकर मौसम विभाग के अलर्ट के बाद गाजियाबाद जिले में कक्षा 1 से 12 तक के सभी बोर्ड के विद्यालयों में दो दिन का अवकाश घोषित कर दिया गया है। शिक्षा विभाग के अधिकारियों को आदेश का अनुपालन कराने को कहा गया है। डीएम ने यह भी स्पष्ट किया है कि यदि कोई परीक्षा पूर्व निर्धारित है तो वह अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी।

दिल्ली-एनसीआर उसके आसपास के कई हिस्सों में रविवार तड़के से भारी बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने आज दिल्ली एनसीआर के आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश की भविष्यवाणी की है। आईएमडी के मुताबिक, दिल्ली का मौजूदा तापमान 21 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया है।

रविवार को आईएमडी द्वारा जारी बयान में कहा गया, “अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू और कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पूर्वोत्तर राजस्थान, उत्तरी मध्य प्रदेश और गंगीय पश्चिम बंगाल में तेज हवाओं (कभी-कभी 40-50 किमी प्रति घंटे तक पहुंचने वाली गति) के साथ मध्यम से तेज आंधी की संभावना है।”

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!