Saturday, December 4, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में गरजे ओवैसी, बारिश-तेज हवा में भी डटे रहे समर्थक

गाजियाबाद। हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को मसूरी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। करीब 35 मिनट के भाषण में उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला साथ ही विपक्षी पार्टियों को भी आड़े हाथों लिया। झमाझम बारिश ओर तेज हवा के बाद भी रैली हुई। लोग उन्हें सुनने के लिए छाता लेकर जमे रहे। कईओं ने तो सभा की कुर्सियों को छाता बना लिया।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री चीन का नाम लेते ही डर जाते हैं। चीन ने अरुणाचल प्रदेश में एक गांव बना लिया और मोदीजी खामोश हैं। लद्दाख, कपसान में चीन की फौज हमारी जमीन पर कब्जा किए बैठी है मगर प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने पीएम से सवाल किया है कि कोविड के दौरान यूपी में दवा, आक्सीजन और अस्पतालों की कोई व्यवस्था की गई। लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आशीष के अब्बा को क्यों बचाना चाहते हैं। उन्होंने अपनी पार्टी को वोट किए जाने की पब्लिक से अपील की है।

ओवैसी ने कहा कि हिंदू भाई अगर किसी मस्जिद और मदरसे में जाते हैं तो वहां उन्हें पानी मिलेगा। उनके खिलाफ वहां पर हिंसा नहीं होगी। यह बात उन्होंने पिछले दिनों डासना के हिंदू मंदिर में हुए मामले को लेकर बिना किसी का नाम लिए हुए तंज करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि इससे पहले मुस्लिम भाइयों के पास वोट करने का विकल्प नहीं होता था। लेकिन, इस बार मेरी पार्टी है। इसलिए अब उनकी पार्टी को यूपी में रोकने वाला कोई नहीं है। ओवैसी ने कहा कि मेरे ऊपर मुस्लिम वोट बांटने का आरोप लगाया जाता है। 2019 के विधानसभा चुनाव में सपा और बसपा ने एक साथ चुनाव लड़ा था। फिर भी बीजेपी ने चुनाव जीत लिया। क्योंकि उस समय मेरी पार्टी चुनाव नहीं लड़ी थी। इसकी वजह से सपा और बसपा का वोट बीजेपी को चला गया था।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा क‍ि मुस्लिम-यादव कॉम्बिनेशन से बीजेपी को हराया नहीं जा सकता। बीजेपी को हराने के लिए A से Z कॉम्बिनेशन तैयार करना होगा। अगर वे (अखिलेश यादव) सोचेंगे कि 19 प्रत‍िशत मुसलमान उनको वोट देता रहेगा और वे इन्हीं वोटों पर राजनीति करेंगे तो ऐसा नहीं हो सकता।

ओवैसी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ हैं। हम प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के साथ भी उनके आवास पर दो बार बैठक कर चुके हैं। हमने ओपी राजभर और शिवपाल दोनों को बता दिया है कि हम भाजपा और कांग्रेस छोड़कर किसी भी दल से गठबंधन करने के लिए तैयार हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!