Sunday, November 28, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में एक बाइक पर 5 युवकों का स्टंट, पुलिस ने काटा 12 हजार रुपये का चालान 

गाजियाबाद। एडवेंचर के शौकीन बाइकर्स पर उनका शौक भारी पड़ गया। एक ही बाइक पर पांच युवक का वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने 12 हजार का चालान काटा है। शुक्रवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

शुक्रवार को सोशल मीडिया में 13 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें पहले तो चार युवक बाइक पर जाते दिखाई दे रहे हैं, वहीं वीडियो के दूसरे हिस्से में पांचवें युवक को सामान की तरह लटकाकर ले जाते दिख रहे हैं। ये युवक बाइक से इस तरह स्टंट कर रहे थे। इस दौरान वे खुद के साथ अन्य वाहन सवारों के लिए भी खतरा बने हुए थे लेकिन इन सबसे बेपरवाह वो बिना हेलमेट के ऊधम काटे हुए थे। वीडियो में दिखाई दे रही बाइक पर गाजियाबाद का नंबर अंकित होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लिया।

बाइक मालिक की पहचान विजय नगर सेक्टर-12 निवासी सुनील बसौर के रूप में हुई है। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि वाहन मालिक का चालान किया गया है। इसमें बिना हेलमेट वाहन चलाने पर 1000 रुपये, निर्धारित संख्या से अधिक लोगों को बैठाने पर 1000 रुपये, बिना अनुमति के सार्वजनिक स्थान पर रेसिंग और स्पीड ट्रायल करने पर 5000 रुपये और वाहन चलाने की शर्तों (सेक्शन 3 व 4) का उल्लंघन के तहत 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!