Friday, December 3, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

फ्लाईओवर से गिरी बस: घायल एलजी कंपनी के कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत

गाजियाबाद। ग्रेटर नोएडा से कर्मचारियों को लेकर आ रही एलजी कंपनी की एक बस बुधवार रात करीब सवा नौ बजे जीटी रोड पर भाटिया मोड़ आरओबी से नीचे गिर गई। इस हादसे में घायल सुनील की शनिवार को मौत हो गई है। हादसे में बस से टकराकर बाइक सवार व्यक्ति की मौत पहले ही हो चुकी है।

ग्रेटर नोएडा स्थित एलजी कंपनी से आठ कर्मचारियों को लेकर बस रोजाना की तरह गाजियाबाद आ रही थी। लालकुआं से मोहननगर की ओर जाते समय भाटिया मोड़ आरओबी पुल पर बस का अगला टायर फट गया। इसके बाद अनियंत्रित बस डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क की दूसरी लेन में चली गई और एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए आरओबी से नीचे दौलतपुरा कॉलोनी की तरफ जा गिरी। सूचना पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बस में सवार लोगों को राहगीरों और स्थानीय निवासियों की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे में घायल सुनील ने शनिवार को दम तोड़ दिया। सुनील को जिला एमएमजी अस्पताल से यशोदा अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। सुनील की मौत के बाद पत्नी चुमचुम और उसके दो बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। रांची में रह रहे मृतक सुनील के 85 वर्षीय पिता हरिहर का तो परिवार ही उजड़ गया है। उनके बड़े बेटे मनोज का निधन 18 सितंबर 2020 को निमाेनिया की वजह से हो गया था। दूसरे बेटे को बस हादसे में खो दिया है।

गोविदपुरम की सरस्वती विहार कालोनी में रहने वाले सुनील की बेटी अंशिका कक्षा 10 और बेटा अंकुर छठवीं कक्षा में केंद्रीय विद्यालय कमला नेहरू नगर में अध्ययनरत हैं। सुनील की पत्नी चुमचुम रो-रोकर बस यहीं कह रही है कि आखिरी बार रात के नौ बजे फोन करके उन्होंने कहा था कि तुम सब्जी बना लो, मैं गाड़ी से उतरने वाला हूं। उसके बाद मोबाइल फोन बंद हो गया। सब्जी बनाने के एक घंटे बाद तक सुनील घर नहीं पहुंचे तो चुमचुम ने फोन किया तो फोन बंद मिला। घबराहट और परेशानी बढ़ने पर सुनील के दोस्तों को फोन मिला दिया। साढ़े 10 बजे कंपनी के मैनेजर की काल आने पर हादसे की खबर बताई थी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!