Saturday, December 4, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

‘अकेला पड़ गया हूँ पापा’, कांस्टेबल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा पुलिस लाइन में पदस्थ कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कांस्टेबल ने अपने पिता के नाम एक पत्र भी छोड़ा है, इसमें खुद को ‘बेकार बच्चा’ बताया है।

इंदौर निवासी कांस्टेबल धनेश्वर सोनेने (32) खंडवा पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। शनिवार सुबह 9 बजे के करीब उसने खंडवा स्थित अपने सरकारी आवास पर फांसी लगा ली। सुबह 10 बजे पड़ोसियों ने देखा तो अफसरों को सूचना दी। सुसाइड नोट में उसने लिखा – यह कदम मैं अपनी मर्जी से उठा रहा हूँ, इसका किसी से कोई लेना देना नहीं हैं। मै यह कदम उठाना तो नहीं चाहता था लेकिन अब अकेला पड़ गया हूँ।

धनेश्वर ने आगे लिखा कि मैं खुद से और शरीर से हार गया हूं। पापा मुझे माफ करना। मेरे मरने के बाद मिलने वाले पैसों में से आधे सोनू बाबू को दे देना। वहीं, दोस्त आबिद के लिए लिखा- वॉशिंग मशीन और गाड़ी छोटे भाई को दे देना। आपका बेकार बच्चा।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!