Sunday, November 28, 2021
विविध

गाजियाबाद: दुकान में घुसकर सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

लोनी। ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कालोनी में बृहस्पतिवार दोपहर बदमाशों ने दुकान पर बैठे सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या दी। घटना के वक्त उनके दोनों बच्चे मौजूद थे, जबकि पत्नी खाना बनाने के लिए घर गई हुई थीं। पुलिस का कहना है कि दुकान में लूटपाट की बात सामने नहीं आई है। पारिवारिक रंजिश समेत अन्य बिंदुओं पर घटना की जांच की जा रही है।

पूजा कालोनी निवासी राम कुमार वर्मा की कालोनी में परी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। उनके साथ और उनकी पत्नी आकांक्षा वर्मा दुकान संभालती हैं। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे पत्नी घर पर खाना खाने गई थीं। रामकुमार, उनकी 2 वर्षीय बेटी परी और 5 वर्षीय बेटे राम वर्मा के साथ दुकान पर बैठे थे। करीब साढ़े तीन बजे मोटरसाइकिल सवार तीन युवक दुकान पर पहुंचे। इसी दौरान एक बदमाश ने हथियार निकाल कर उनके सीने में गोली मार दी। रामकुमार को गोली लगने के बाद बच्चों में चीख-पुकार मची एक पड़ोसी युवक दुकान की ओर दौड़ा। तभी एक बदमाश ने उसकी तरफ भी तमंचा तान दिया, जिसके चलते वह वहीं रूक गए। हत्या के बाद बदमाश बाजार में तमंचा लहराते हुए दिल्ली-सहारनपुर मार्ग की तरफ फरार हो गए।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से डाक्टरों ने दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया, , जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा व सीओ लोनी अतुल सोनकर ने मौका-मुआयना किया। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बदमाश उनमें कैद मिले। उन्होंने न तो हेलमेट लगाया हुआ था और न ही चेहरा ढका हुआ था। एक ही बाइक पर तीनों बदमाश आए और फरार हो गए। फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि तहरीर आने पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से बदमाशों की मोटरसाइकिल ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द हत्या के कारण का पता लगाकर आरोपितों को जेल भेजा जाएगा।

आकांक्षा ने बताया कि उनके पति रामकुमार इनकम टैक्स अधिकारी की गाड़ी चलाते थे। 6 अक्तूबर को उनकी नौकरी छूट गई थी, जिसके बाद से वह घर पर ही थे और दुकान में हाथ बंटाते थे। अगर हत्यारोपी जानकार होंगे तो वह फुटेज देखकर पहचान लेंगीं। मेरे पति के हत्यारों को फांसी होनी चाहिए।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!