Sunday, November 28, 2021
अपराधएनसीआरताजा खबर

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। पुलिस ने लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को मुठभेड़ में दबोचा है। मुठभेड़ के दौरान फायरिंग भी हुई। पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा में कुछ दिनों से कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने की कई वारदातें हो रही थी। बदमाशों की तलाश के लिए थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान के नेतृत्व में एक पुलिस टीम बनाई गई थी। रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार तड़के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने सूचना के आधार पर एक कार को चेकिंग के लिए रोका लेकिन कार में सवार बदमाश भागने लगे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीछा कर कार को रोक लिया। कार में सवार बदमाशों ने नीचे उतर कर पुलिस पार्टी पर गोली चलानी शुरू कर दी और वहां से भागने लगे। सर्विस रोड से होकर भाग रहे थे। घेराबंदी हुई तो कार से निकलकर भागने लगे। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर अटैक किया, जवाबी कार्रवाई हुई। दो लोग घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए ले जाया गया जबकि तीसरे को पकड़ा।’

पूछताछ में बदमाशों ने कबूला कि ये लोग सवारियों को बिठाकर लूटपाट करते थे और कहीं दूर ले जाकर छोड़ देते थे। पुलिस को इनके पास से 48,500 रुपये, मोबाइल और फर्जी नंबर प्लेट लगी एक आई-10 कार बरामद की है। इनके खिलाफ 29 केस दर्ज हैं। पुलिस गिरोह के बाकी सदस्यों की छानबीन कर रही है।

पिता-पुत्र से की थी लूटपाट
16 सितंबर को पिता- पुत्र से लूटपाट की गई थी। बदमाशों के पास से मिला मोबाइल उन्हीं का है। उन्हीं के एटीएम कार्ड से 50,000 रुपये निकलवाए गए थे। वही पैसा बदमाशों के पास से मिला। पिता-पुत्र के साथ लूटपाट करके उन्हें जेवर क्षेत्र में फेंक दिया था।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!