Saturday, December 4, 2021
एनसीआरताजा खबर

दिल्ली में आतंकी साजिश नाकाम, पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, एके-47 और ग्रेनेड बरामद

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में बड़े आतंकी खतरे को नाकाम कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने लक्ष्मीनगर से एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से एके-47, हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है।

आईएसआई ने दिल्ली समेत पूरे देश में हमलों के लिए आतंकी को ट्रेनिंग दी थी। उसके कब्जे से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं। आतंकी फर्जी आईडी से दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रह रहा था। पकड़ा गया आतंकी नेपाल के रास्ते दिल्ली पहुंचा था। आतंकी की पहचान मो. अशरफ अली पुत्र उमरदीन, पाकिस्तान के पंजाब निवासी के रूप में हुई है। वह अली अहमद नूरी के नाम से भारतीय नागरिक के रूप में दिल्ली के शास्त्री नगर में रह रहा था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने उसे लक्ष्मी नगर से गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में पाकिस्तानी आतंकी की गिरफ्तारी ऐसे वक्त हुई है, जब कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में आतंकी वारदातें बढ़ी हैं। दिल्ली पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही अलर्ट किया था कि त्योहारों के दौरान आतंकी हमले की आशंका है। इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी।

जानकारी मिली है कि पाकिस्तानी आतंकी के पास 6 इंडियन पासपोर्ट्स भी मिले हैं। पुलिस इस आतंकी की गिरफ्तारी के बाद अब इसके नेटवर्क और साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। स्पेशल सेल की आतंकी से पूछताछ चल रही है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!