गाजियाबाद: डासना देवी मंदिर में बिना आधार कार्ड के प्रवेश बंद

गाजियाबाद। जनपद के डासना देवी मंदिर में बिना आधार कार्ड के श्रद्धालुओं का प्रवेश बंद कर दिया है। नवरात्र में भी मंदिर के भीतर आने-जाने वालों की जांच की जा रही है। मंदिर पर दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी निगरानी रखें हुए है।

बीते 10 अगस्त 2021 की देर रात को मसूरी थाना इलाके के डासना देवी मंदिर में बिहार के रहने वाले साधु स्वामी नरेशानंद पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। रात के समय स्वामी नरेशानंद मंदिर में सो रहे थे। मंगलवार को सुबह करीब 4 बजे अज्ञात बदमाशों ने मंदिर में आकर स्वामी नरेशानंद पर जानलेवा हमला कर दिया। स्वामी नरेशानंद पर कई बार चाकुओं से हमला किया गया था।

मंदिर की सुरक्षा को लेकर महंत ने नए 60 सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं। यह कैमरे मंदिर के अंदर और बाहर चारों ओर निगरानी रखे हुए हैं। महंत ने कहा कि 10 अगस्त को अतिथि साधु पर 25 पुलिसकर्मियों के सामने बदमाश हमला करके चला जाता है, लेकिन पुलिस आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। आरोप लगाया कि पुलिस उस घटना में खुलासा भी नहीं करना चाहती है।

मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद का कहना है कि हम तलाशी के विरोध में नहीं हैं लेकिन मंदिर में दर्शन करने दूर-दराज गांव से लोग आते हैं। इस नए नियम से लोगों को परेशानी होगी। यति नरसिंहानंद ने बताया कि सोमवार को उन्होंने एसएसपी से मुलाकात करके अतिथि साधु के हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version