एसडीएम के घर में घुसे चोर, जब कुछ खास नहीं मिला तो लिखा- ‘जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर’

देवास। मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक चोरी बड़ी चर्चा में है। चोरों ने डिप्टी कलेक्टर के घर को निशाना बनाया है। चोरों के हाथ घर से ज्यादा कुछ सामान नहीं लग पाया। उन्होंने तिजोरी पर एक पर्ची चिपका दी, जिस पर लिखा था- ‘जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर’।

त्रिलोचन सिंह गौर जिले के खातेगांव कस्बे में एसडीएम के पद पर तैनात हैं। उनके घर से 30 हजार रुपए कैश और कुछ ज्वैलरी चोरी हुई है। एसडीएम के घर पर चोरी करीब 15 दिन पहले हुई थी। तब वे घर पर नहीं थे। घर पर 30 हजार रुपये कैश व कुछ ज्वैलरी रखी हुई थी। चोर उसे ही लेकर फरार हो गए। जब एसडीएम करीब 15 दिन बाद घर लौटे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई और चोरों की पर्ची के बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

चोरों को उनके घर से ज्यादा कुछ नहीं मिला तो झुंझलाकर उन्होंने तिजोरी पर एक पर्ची चिपका दी, जिस पर लिखा था- ‘जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर’। ध्यान देने वाली बात यह है कि जिस इलाके में एसडीएम का घर है, वहां जिले के कई अन्य शीर्ष अधिकारी रहते हैं। इसके बावजूद चोर का दुस्साहस, चर्चा का विषय बना हुआ है।

कोतवाली इंचार्ज उमराव सिंह का कहना है कि एसडीएम की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्द कर जांच शुरू कर दी गई है। घटना के दौरान जो पर्ची मिली है, उसमें एसडीएम के ही नोटपैड और पेन का इस्तेमाल किया गया है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version