Tuesday, November 30, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

आरडब्ल्यूए ने गुलमोहर में किया वृक्षारोपण

गाजियाबाद। शनिवार को गुलमोहर एन्क्लेव में वृक्षरोपण किया गया। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने सोसायटी परिसर के अंदर लगभग 50 पौधे रोपे और उनके संरक्षण का संकल्प लिया।

शनिवार को आरडब्ल्यू के पूर्व अध्यक्ष मनवीर चौधरी समेत अन्य पदाधिकारियों ने गुलमोहर एन्क्लेव में वृक्षारोपण किया। इस अवसर पर विभिन्न प्रजातियों के लगभग 50 से ज्यादा पौधे लगाए गए। पूर्व अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने इस अवसर पर बताया कि वृक्ष हमारी धरा की वो अनमोल धरोहर हैं जिनसे हमें शुद्ध वायु, औषधि व खाद्य पदार्थों के रूप में बहुत से उपयोगी वस्तुएं प्राप्त होती हैं। वहीं सहसचिव सुनीता भाटिया ने कहा कि वृक्ष लगाना ही पर्याप्त नहीं है अपितु उनका संरक्षण भी उतना ही महत्वपूर्ण है।

मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने कहा कि वृक्षों से हमें ऑक्सीजन मिलती है जो किसी भी जीवित प्राणिमात्र के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है। वृक्षों की सहायता से वातावरण शुद्ध होता है जिससे मन मस्तिष्क भी तरोताज़ा रहता है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!