Tuesday, November 30, 2021
अपराधताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लूटने वाले दो गिरफ्तार, घूमने के लिए लगाया था बीजेपी का झंडा

गाजियाबाद। टेस्ट ड्राइव के बहाने कार सेल-परचेज के दफ्तरों से स्कार्पियो कार लूटने वाले गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपी इन गाड़ियों के नंबर प्लेट बदलकर बीजेपी का झंडा व स्टीकर लगाकर घूमते थे और दूसरी घटनाओं को इसी गाड़ी से अंजाम दिया करते थे।

सिहानी गेट थाना क्षेत्र के न्यू आर्यनगर चौराहे पर कुलदीप ठाकुर के कार सेल-परचेज के दफ्तर पर दो बदमाश पहुंचे थे और स्कार्पियो कार पसंद कर टेस्ट ड्राइव पर लेकर गए। उनके साथ कुलदीप का कर्मचारी मन्नू भी साथ था। बदमाशों ने कार लूटकर मन्नू को हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए थे। कुछ दिन कार चलाने के बाद आरोपितों ने उसे बुलंदशहर के अनूपशहर में फतेहपुर के पास छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने कार बरामद की थी।

सिहानी गेट थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया कि पकड़े गए आरोपित बुलंदशहर के औरंगाबाद निवासी सचिन व अरविद हैं। जबकि इनका एक साथी दीपक अभी फरार है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह कार से सेल-परचेज करने वालों के यहां जाते हैं और स्कार्पियो कार खरीदने की बात कर टेस्ट ड्राइव के बहाने कर्मचारी को साथ लेकर निकल जाते हैं। रास्ते में कर्मचारी से कार लूटकर वह फरार हो जाते हैं। आरोपियों के पास से एक स्कॉर्पियो, 2 तमंचे, फर्जी नंबर प्लेटें बरामद की गई हैं।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में सामने आया है कि सचिन बीकॉम पास है और अरविंद पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा है। कुछ समय पहले उनकी मुलाकात दीपक से हुई और वहीं से वारदात करने की प्लानिंग शुरू हुई। पूछताछ में पता चला है कि बदमाश कार लूटने के बाद मौज-मस्ती करते हैं। कार उनकी होती थी जबकि कार में ईंधन व अन्य खर्च दोस्त उठाते थे। कुछ दिन चलाने के बाद कार को कहीं छोड़ देते हैं। सचिन व अरविद ग्रेजुएट हैं और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!