Friday, December 3, 2021
अपराधताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

प्रॉपर्टी विवाद: गाजियाबाद में नाली में गिराकर बड़े भाइयों ने की छोटे भाई की हत्या

गाजियाबाद। थाना विजयनगर क्षेत्र में दो बड़े भाइयों ने प्रॉपर्टी विवाद में छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से भाग गए। तीनों भाइयों में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। सोशल मीडिया में हत्याकांड का लाइव वीडियो वायरल हो गया।

सुदामापुरी के लाल क्वार्टर में औरंगजेब उर्फ अंजेब अली (32) परिवार के साथ रहकर फल का ठेला लगाता था। औरंगजेब का प्रॉपर्टी को लेकर दो बड़े भाई अहसान और जाने आलम से विवाद चल रहा था। एक भाई अंजेब अली के साथ रहता था। जबकि दो भाई अलग अलग मकान में रहते हैं। शुक्रवार को जब औरंगजेब ने आरोपियों के घर की बिजली काट दी तो दोनों तैश में आ गए। इसी बीच जाने आलम चाकू निकाल लाया।

जान बचाने के लिए औरंगजेब भागा लेकिन रास्ते पर सड़क किनारे नाली में गिर गया। वहां अहसान ने उसे दबोच लिया, जबकि जाने आलम ने चाकू से सीने और पेट में ताबड़तोड़ वार किए। चाकू लगने के बाद जहां अंजेब अली खून से लथपथ होकर गिर गया, वहीं परिजनों में चीख-पुकार मच गई। दोनों हमलावर मौके से भाग गए।

औरंगजेब को एमएमजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आरोपी अपने छोटे भाई को नाली में चाकू मार रहे हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!