Friday, December 3, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

बाराबंकी: बस और ट्रक की भिड़ंत में 9 लोगों की मौत

बाराबंकी। उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में बस और दूसरी ओर से आ रहे ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में अभी तक नौ बस यात्रियों की मौत हो चुकी है। मुख्‍यमंंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुर्घटना में हुई मौतों पर शोक जताते हुए मृतकों के परिवारीजनों को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए मुआवजे का ऐलान किया है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।

देवा कोतवाली क्षेत्र की माती चौकी अंतर्गत ग्राम बबुरिया से होकर निकले किसान पथ पर गुरुवार की सुबह 4:45 बजे दिल्ली से सवारी लेकर आ रही एक बस की विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि बस व ट्रक के परखच्चे उड़ गए। चारों तरफ चीख-पुकार की आवाज से किसान पथ का सन्नाटा टूटने लगा। सूचना पाते ही भारी संख्या में पुलिस बल और तहसील प्रशासन मौके पर पहुंचा। बस और ट्रक को काटकर घायलों को निकाला गया। थानाध्यक्ष देवा अजय कुमार सिंह ने बताया कि अब तक करीब 9 लोगों की मौत होने की सूचना है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।

सीएम योगी ने जताया शोक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!