Sunday, November 28, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

मेरठ। दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस पर सोमवार तड़के एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। दिल्ली एयरपोर्ट से परिवार के तीन सदस्य को छोड़कर ब्रेजा में सवार होकर परिवार के सदस्य लौट रहे थे। एक्सप्रेस-वे पर परतापुर टोल के पास खड़े ट्रक में ब्रेजा कार टकरा गई।

बिजनौर के मोहल्ला मिर्दगान रहने वाले जहीर खान दुबई में फर्नीचर का काम करते हैं। कोरोना में लाकडाउन की वजह से घर आए थे। सोमवार को उनकी दुबई के लिए फ्लाइट थी। जहीर और उनका बेटे समेत तीन लोगों को छोड़ने के लिए परिवार के सदस्य ब्रेजा और स्विफ्ट में सवार होकर एयरपोर्ट गए थे। वहां से लौटते समय एक्सप्रेस-वे पर परतापुर टोल के पास ब्रेजा के चालक ताजिम निवासी मालिवाला बिजनौर को नींद की झपकी आ गई, जिससे टोल के पास साइड में खड़े ट्रक में पीछे से ब्रेजा टकरा गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। हादसे को देखकर लग रहा है कि ब्रेजा की स्पीड सौ से ज्यादा होगी। हादसे को देखकर तत्काल ही आसपास के लोग मौके पर दौड़े। तब तक पीछे से स्विफ्ट में सवार होकर जहीर की पत्नी गुलशन और परिवार के अन्य सदस्य आ रहे थे। हादसे को देखकर उन्होंने शोर मचा दिया। उसके बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। मौके पर ही सभी पांच लोग मर चुके थे। इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की मदद से सात माह के बच्चे को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में ब्रेजा में जहीर की बेटी अलमास उसका पति गुलशन, छोटी बेटी फाजिला, सास नसीमा खातून पत्नी शाहिद और भाई की बेटी जुबेरिया पुत्री जमील सवार थी। हादसे में पांचों लोगों की मौके पर मौत हो गई। अलमास की गोद में सात माह का उसका बेटा उमेर था। उमेर की हादसे के दौरान जान बच गई है। 

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!