Friday, December 3, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

लखीमपुर खीरी हिंसा: गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाला मार्ग खोला गया, सुबह से था बंद

गाजियाबाद। लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद यूपी गेट पर किसानों के विरोध प्रदर्शन की वजह से सोमवार सुबह से बंद एनएच 24 दोपहर को ट्रैफिक के लिए खोल दिया गया। हाईवे से ट्रैफिक निकलना शुरू हो गया है लेकिन इस दौरान सारा ट्रैफिक आनंद विहार, कौशांबी और सीमापुरी बार्डर की ओर डायवर्ट किया गया है, जिससे इन इलाकों में ट्रैफिक की रफ्तार सुस्‍त हो गई और जाम के हालात बन गए।

लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद आज सुबह दिल्ली-गाजियाबाद मार्ग को बंद कर दिया गया था। दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्रैफिक को लेकर नई एडवाइजरी जारी की, उसमे सराय काले खां से गाजियाबाद जाने वाले यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करने को का था। इस वजह से इस ओर आने वाले ट्रैफिक को आनंद विहार, कौशांबी, सीमापुरी की ओर डायवर्ट किया जा रहा था। सप्‍ताह का पहला दिन होने की वजह से सामान्‍य दिनों के मुकाबले अधिक ट्रैफिक सड़कों पर था।

क साथ सारा ट्रैफिक डायवर्ट होने से तीनों बॉर्डर पर जाम के हालात बन गए। बॉर्डर पार करने में लोगों को काफी समय लग रहा है। ट्रैफिक को सामान्‍य रूप से चलाने के लिए बॉर्डर पर अतिरिक्‍त पुलिस तैनात करनी पड़ी।

बता दें रविवार को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद कानून व्यवस्था को देखते हुए प्रशासन सतर्क है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!