Tuesday, November 30, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

समुद्र में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी, एनसीबी ने छापेमारी में 10 लोग को हिरासत में, बॉलीवुड स्टार का बेटा भी था शामिल

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की। पार्टी (Drugs Party) में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स जब्त कर 10 लोगों को हिरासत में लिया है। ये भी बताया जा रहा है कि हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है उनमें एक बॉलिवुड ऐक्टर का बेटा है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सूत्रों से पता चला था कि शनिवार शाम मुंबई से गोवा के लिए रवाना हो रहे क्रूज शिप कार्डेलिया पर बीच समुद्र में ड्रग्स पार्टी होने वाली है। यह सूचना मिलने के बाद NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपनी टीम के साथ सामान्य यात्री बनकर क्रूज शिप पर सवार हो गए। मुंबई की सीमा से बाहर निकलते ही शिप पर पार्टी शुरू हो गई। जहाज पर सवार लोग खुलेआम मादक पदार्थ लेने लगे।

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी में छापेमारी के दौरान हशीश, कोकीन और एमडी जैसी प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद किए हैं। मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी कर रहे लोगों को हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक बॉलिवुड के बड़े स्टार का बेटा भी हो सकता है। हालांकि, अभी यह कंफर्म नहीं है कि उसने ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं।

क्रूज को वापस मुंबई लाया गया है। हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। क्रूज पर सवार सभी लोगों का डोप टेस्ट किया जा सकता है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!