Saturday, December 4, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में पार्क में खेलने जा रहे छात्र पर कुत्तों का हमला

गाजियाबाद। इंदिरापुरम की हाईराइज सोसाइटी आम्रपाली विलेज में बुधवार शाम पार्क में जा रहे एक छात्र पर दो कुत्तों ने हमला कर दिया। हमले में छात्र जमीन पर गिर भी गया। उसको पैर में दो जगह काट लिया। यह घटनाक्रम सीसीटीवी में भी कैद हुआ है।

आम्रपाली विलेज निवासी आरिफ हुसैन का 15 वर्षीय बेटा फैय्याज हुसैन 9वीं का छात्र है। बुधवार शाम करीबन 6 बजे फैय्याज फ्लैट से निकलकर पार्क में खेलने के लिए जा रहा था। इसी दौरान सोसाइटी में दो कुत्तों ने उसके पीछे दौड़ लगा दी। छात्र इससे पहले कुछ समझ पाता, कुत्तों से उसे जमीन पर गिरा दिया। इसके उसकी टांग में दो जगह काटकर भाग गए। आसपास के लोगों ने दौड़कर बच्चे को बचाया। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए और इंजेक्शन लगवाए।

रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) के अध्यक्ष दीपक कुमार के मुताबिक इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में बच्चों को लेकर दहशत है। बुधवार शाम से एक भी बच्चा पार्क में खेलने नहीं आया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुत्तों को सोसाइटी से बाहर निकालने पर कुछ एनिमल केयर वाली संस्थाएं विरोध करती हैं। इस चक्कर में उन पर 2019 में एक मुकदमा भी दर्ज हो चुका है।

अध्यक्ष का कहना है कि सोसाइटी में कुत्तों की मौजूदगी को लेकर नगर निगम और डीएम को कई बार पत्र लिखे गए। फोन से भी अवगत कराया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!