Tuesday, November 30, 2021
गाज़ियाबाद के गुनहगारताजा खबर

गाजियाबाद में दो मोबाइल शोरुम से लाखों की चोरी

गाजियाबाद। शहर दो शोरूमों से लाखों रुपये के मोबाइल चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरों ने मंगलवार देर रात नवयुग मार्केट पुलिस चौकी के पास घटना को अंजाम दिया। दो अन्शोय रूम में भी चोरी का प्रयास किया गया। लेकिन कामयाब नहीं हो सके। 

नवयुग मार्केट में दुर्गा भाभी चौक के पास सुमित त्यागी के मोबाइल प्लानेट नाम से दो शोरूम हैं।सोमवार रात साढ़े 9 बजे वह दुकान बंद करके गए थे, जबकि मंगलवार को साप्ताहिक बंदी के कारण दुकानें बंद रखीं। इसलिए रात में बाजार में ज्यादा चहल-पहल नहीं रही होगी। चोरों ने इसका फायदा उठाया मंगलवार रात को किसी भारी औजार से दोनों शोरूम के शटर तोड़ दिए। इसके बाद चोर अंदर घुस गए और आराम से चोरी की। बुधवार सुबह जब इसकी जानकारी हुई, तो सुमित को दुकान से मोबाइल गायब मिले

घटना की सूचना पहुँच तक पहुंची तो एसपी सिटी निपुण अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। पीड़ित व्यापारी सुमित के अनुसार, दोनों शोरूमों से करीब 70 लाख रुपए के मोबाइल चोरी हुए हैं। पुलिस की फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर छानबीन की और कुछ फिंगर व फुट प्रिंट लिए हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी जा रही है।

चोरों ने सुमित त्यागी की दुकानों के अलावा पड़ोस में ही शरद और राहुल वर्मा की मोबाइल शॉप में भी चोरी की कोशिश की। दोनों दुकानों के शटर तो उन्होंने उखाड़ लिए, लेकिन वहां चोरी नहीं की। शायद वो शटर उठाने में कामयाब नहीं हुए या किसी आहट से उन्होंने वारदात नहीं की। 

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!