Friday, December 3, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

दो भाइयों का पीएम मोदी और सीएम को पत्र- ‘मेरे दांत नहीं आ रहे’

गुवाहाटी। असम के दो बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को चिट्ठी लिखी है। इन बच्चों ने चिट्ठी के माध्यम से अपनी समस्या दोनों नेताओं के सामने रखी है।

इन दोनों बच्चों का नाम रावजा और आर्यन है। रावजा की उम्र छह साल है जबकि आर्यन पांच साल का है। दोनों ने अलग-अलग चिट्ठी लिखी है। आर्यन पीएम मोदी के लिए लिखते हैं, ‘प्यारे मोदी जी.. मेरे तीन दांत नहीं आ रहे हैं, कृपया उचित कदम उठाएं, इस कारण मुझे अपने पसंदीदा खाने को चबाने में दिक्कत हो रही है।’

हिमंता बिस्वा सरमा को पत्र लिखते हुए रावजा ने लिखा, ‘प्यारे हिमंता मामा, मेरे दांत नहीं आ रहे हैं। प्यारे हिमंता मामा कृपया आवश्यकर कार्रवाई करें क्योंकि मेरे दांत नहीं आ रहे हैं, जिससे मुझे अपना पसंदीदा खाना चबाने में बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दूसरे पत्र में आर्यन ने लिखा, ‘प्यारे मोदी जी.. मेरे तीन दांत नहीं आ रहे हैं, इस कारण मुझे खाना चबाने में दिक्कत हो रही है।’ पत्र पर भाई-बहनों ने छोटा सा ड्राइंग भी बनाया है।

दोनों बच्चों के इस प्यारे मैसेजे को उनके अंकल ने फेसबुक पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हिमंता बिस्वा सरमा और पीएम मोदी को मेरी भतीजी रावजा औ भतीजे आर्यन ने ये पत्र लिखा है। मेरा विश्वास करिए मैं घर पर नहीं हूं, मैं ड्यूटी पर हूं मेरी भतीजी और भतीजे ने इसे खुद ही लिखा है। कृपया उनके दांतों के लिए जरूरी काम करें क्योंकि वे अपना पसंदीदा खाना नहीं चबा पा रहे हैं।’

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!