Monday, November 29, 2021
ताजा खबर

गाजियाबाद: कैब चालक ने जहर खाकर की आत्महत्या, सड़क हादसे में मामा की भी मौत

गाजियाबाद। जनपद में एक युवक ने प्रेम प्रसंग में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, युवक के मामा अपने भांजे की मौत की खबर सुनकर घर आ रहे थे। सड़क हादसे में उनकी भी मौत हो गई। एक साथ दो मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

गाजियाबाद के मसूरी गांव निवासी फारुख ट्रक चलाते हैं। वहीं उनका उनका 24 वर्षीय बेटा वाहिद कैब चलाता था। चार साल पहले वाहिद की शादी हुई थी। वाहिद का एक बेटा है। बताया जा रहा है कि वाहिद का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस वजह से वह काफी परेशान था। शुक्रवार रात नौ बजे घर के बाहर खड़ी अपनी गाड़ी में बैठकर उसने जहर खा लिया। जब काफी देर तक वह गाड़ी से नहीं निकला तो स्वजन ने उसे बाहर निकाला।

इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। शुक्रवार रात करीबन तीन बजे इलाज के दौरान युवक मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं युवक के मामा मौत की खबर सुनकर मसूरी आ रहे थे। सड़क हादसे में उनकी भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक के मामा ट्रांसपोर्ट पर ट्रक चलाया करते थे, उन्हें जैसे ही भांजे की मौत की खबर मिली वो गाँव की ओर रवाना हो गए। उनके बच्चों और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

आपका साथ –

इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।  हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!