Tuesday, November 30, 2021
ताजा खबर

जनपद में एसएसपी ने बदले 8 थाना प्रभारी

गाजियाबाद। एसएसपी ने बुधवार रात को 8 थानों के प्रभारी बदले हैं। एसएसपी ने करीबन एक माह पहले ही गाजियाबाद का चार्ज संभाला है। नए कप्तान के सामने जिले में नई चुनौती भी हैं।

एसएसपी पवन कुमार ने अमित कुमार खीरी को को क्राईम ब्रांच से शहर कोतवाली गाजियाबाद का प्रभार सौंपा है। जबकि यहाँ से अमित कुमार को नन्दग्राम का प्रभारी नियुक्त किया गया है। पुलिस लाईन्स पर तैनात योगेन्द्र मलिक को विजयनगर का थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है और विजय नगर से महावीर सिंह को टीला मोड़ थाने का निरीक्षक नियुक्त किया गया है। पुलिस लाइंस में तैनात मनीष विष्ट को इंदिरापुरम का थाना प्रभारी बनाया गया है।

स्वाट टीम प्रभारी से सचिन मलिक को हटाकर उन्हें कोशाम्बी थाने का प्रभारी बनाया गया है। हाल ही में कौशांबी थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह पर एक दुकानदार ने 50 हजार रुपये उगाही करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की है। पीड़ित चंदन ने शिकायत के साथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी एसएसपी को सौंपी है, जिसमें वह दुकानदार को पीटते हुए दिख रहे हैं। वहीं, महेंद्र सिंह ने आरोप को झूठा बताया है।

साथ ही एसएसपी ने पुलिस लाइंस से रविन्द्र चन्द्र पन्त को ट्रोनिका सिटी थाने का प्रभार सौंपा है। इसके अलावा योगेन्द्र सिंह को पुलिस लाइन से मसूरी थाने का प्रभारी बनाया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!