Monday, November 29, 2021
एनसीआरताजा खबरविशेष रिपोर्ट

Hapur News: हापुड़ में 391.11 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे सीएम योगी, प्रशासन ने की तैयारियां

पढ़िये नवभारत टाइम्स की ये खास खबर…

हापुड़। बीजेपी ने मिशन-2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार को धौलाना के खेड़ा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही 391.11 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

जनसभा में शामिल होने के लिए वेस्टर्न यूपी से 60 हजार लोगों के पहुंचने की बात कही जा रही है। प्रशासन ने भी अपने स्तर से इतने लोगों के बैठने की व्यवस्था की है। उम्मीद जताई जा रही है कि धौलाना से हापुड़, गाजियाबाद समेत पश्चिमी यूपी के चुनावी शंखनाद का आगाज हो सकता है।

सीएम के जारी कार्यक्रम के अनुसार, योगी धौलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव खेड़ा में बने हेलीपेड पर दोपहर 1.15 बजे पहुंचेंगे। 5 मिनट बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर 2.20 बजे तक विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे। इसके बाद विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देने तथा जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे पार्टी नेताओं व जिले के अधिकारियों से भी बातचीत करेंगे। इसके बाद 2.50 बजे सीएम अमरोहा के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएगे।

सीएम के दौरे के मद्देनजर सोमवार को डीएम अनुज सिंह, एसपी दीपक भूकर ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहां पेयजल, जनसुविधाओं के साथ बारिश से बचाव के इंतजाम किए जाने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

सुरक्षा के लिए दूसरे जिलों से भी बुलाई गई फोर्स
सीएम के कार्यक्रम को लेकर दूसरे जिलों से भी अधिकारी और फोर्स बुलाई गई है। इसमें 5 एएसपी, 10 सीओ, 35 निरीक्षक, 110 उप निरीक्षक, 200 हवलदार, 350 सिपाही, 5 ट्रैफिक इंस्पेक्टर, 10 ट्रैफिक एसआई, 40 ट्रैफिक सिपाही, 2 कंपनी पीएसी शामिल हैं।

साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!