कॉन्स्टेबल को हनीट्रैप में फंसाकर ठगे 20 लाख:सोनीपत की महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाकर की धोखाधड़ी, पैसे दिए तो वापस लिया केस

पढ़िए दैनिक भास्कर की ये खबर…

30 साल के कॉन्स्टेबल को 40 वर्षीय विवाहिता द्वारा हनीट्रैप में फंसाकर पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है। नारनौंद तहसील के गांव मिर्चपुर वासी पुलिस कॉन्स्टेबल मुनीम सरोहा ने पैसे ऐंठने, ब्लैकमेल करने व धमकी देने के मामले में शिकायत दी है। सोनीपत के गन्नौर में रहने वाली 40 वर्षीय महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

फरीदाबाद के सुरजकुंड थाना में तैनात मिर्चपुर के मुनीम सरोहा ने बताया कि वह 2019 में अपनी मौसी के पास गन्नौर में रहता था। तभी उसकी मुलाकात पड़ोस में रहने वाली महिला तस्वीर के साथ हुई थी। जैसे-जैसे मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा, तस्वीर ने उसको हनीट्रैप में फंसा लिया। उसने 5 जुलाई 2019 को सोनीपत थाना में उसके खिलाफ चाकू की नोक पर रेप करने का केस दर्ज करवा दिया।

मुनीम के अनुसार, इस केस के बाद तस्वीर ने उससे पैसे ऐंठने शुरू किए दिए। कभी 20 हजार तो कभी 50 हजार उससे लेती रही। इसके बाद महिला ने 21 अगस्त को अपनी रेप की शिकायत वापस ले ली। लेकिन वह लगातार रेप केस, सुसाइड केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे मांगने लगी। उसने करीब डेढ़ लाख रुपए अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करवा लिए।

जब मुनीम ने महिला को पैसे देने बंद कर दिए तो उसने फिर से 28 जुलाई 2021 को सोनीपत एसपी को रेप की शिकायत दे दी और समझौते के लिए 20 लाख रुपए की मांग करने लगी। जब मुनीम ने उसे पैसे दे देने की बात कही तो यह शिकायत भी 13 अगस्त को वापस ले ली गई। शिकायत वापस होने के बाद भी आरोपी महिला लगातार उससे 20 लाख रुपए की मांग करती रही।

जब मुनीम ने पैसे देने से मना किया तो महिला ने कहा कि वह उसको आत्महत्या के केस में फंसा देगी। तंग आकर मुनीम ने इस पूरे प्रकरण की नारनौंद थाना पुलिस को शिकायत देकर आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

         हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version