Sunday, November 28, 2021
अंतर्राष्ट्रीयअपराधताजा खबरधर्म और अध्यात्मधार्मिकनागरिक मुद्देविविधविशेष रिपोर्टसामाजिक

नेपाल की युवती से बोला नियाज- शादी कर बनाऊंगा बीवी और खेलता रहा उसके शरीर से… जब हो गई गर्भवती तो दिखाया जिहादी चेहरा

पढ़िये सुदर्शन न्यूज की ये खास खबर….

नेपाल की ये युवती नहीं जानती थी कि जिस नियाज अंसारी से वह प्यार करती है, उसकी नजर सिर्फ उसके शरीर से खेलने पर है. ये युवती नहीं जानती थी कि जो नियाज अंसारी उसे चाँद तारे तोड़कर लाने के सपने दिखा रहा है, वह उसके शरीर से खेलेगा, फिर उसे छोड़कर भाग जाएगा. युवती को इस बात का पता तब चला जब नियाज अंसारी कई बार प्यार का नाम देकर उसकी आबरू को अपनी हवस के पैरों तले कुचल चुका था.

हैवान नियाज अंसारी अब युवती को छोड़ चुका है. पीड़ित गर्भवती है और उसी हाल में न्याय के लिए दर दर भटक रही है.खबर के मुताबिक़, नेपाल के काठमांडू की रहने वाली युवती बिहार के शिकारपुर थाना क्षेत्र के चानकी गांव निवासी नियाज अंसारी से प्यार करती थी. दो साल तक प्यार परवान चढ़ता रहा और इस दौरान नियाज युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा. इस बीच युवती तीन बार गर्भवती भी हो गई.

नियाज अंसारी ने शादी का वादा कर तीन बार युवती का गर्भपात करा दिया. जब युवती ने शादी की बात कही तो नियाज आनाकानी करने लगा. बताया जा रहा है कि युवती द्वारा शादी का दबाव देने पर नियाज युवती को काठमांडू में छोड़कर शिकारपुर थाना क्षेत्र स्थित अपने  गांव आ गया और युवती से बात करने से साफ तौर पर इनकार करने लगा.

नियाज के बदले व्यवहार को देखकर युवती के होश उड़ गए. इसके बाद युवती पूछताछ करते हुए उसके गांव आई, जहां उसे पता लगा कि नियाज शादीशुदा है और तीन बच्चे का बाप भी है. आरोपी नियाज के बारे में जानकारी लेने पर परिचितों ने कहा कि वह घर नहीं है. पीड़ित युवती के जोर जबरदस्ती करने पर नेयाज के घरवालों ने गाली गलौच करते हुए युवती को भगा दिया.

इसके बाद पीड़ित युवती शिकारपुर थाने पहुँची तथा नियाज अंसारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. युवती की शिकायत पर शिकारपुर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है जिसको लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

साभार-सुदर्शन न्यूज

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!