Tuesday, November 30, 2021
अपराधताजा खबरधर्म और अध्यात्मधार्मिकनागरिक मुद्देविविधविशेष रिपोर्टसामाजिक

खुद को हिंदू बताकर हिंदू युवती को Love Jihad में फंसाया अकरम ने.. उसके बाद शुरू कर दी मुसलमान बनाने की जिहादी प्रक्रिया

पढ़िये सुदर्शन न्यूज की ये खास खबर….

लोकतंत्र का मंदिर कहे जाने वाला भारत, जहाँ पर लोगों के आदर्श ही वहां के सभय्ता की आधारशिला है, ऐसे महान देश में जब अपनी आदर्शों एवं देश की मर्यादाओं का सरेआम कुछ जिहादी मानसिकता के लोग धज्जियाँ उड़ाते हैं, तो कहीं न कहीं कालिख़ पूरे सवा सौ करोड़ लोगों के दामन पर ही लगती हैं.

बता दें की खबर किदवई नगर थाना छेत्र से निकल कर मीडिया की पृष्ट सुर्खियां बटोर रही है, किदवई थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह के अनुसार एक गैर मजहबी व्यक्ति पर एक एक हिन्दू महिला को पहले अपने प्यार के झांसे में फंसाने  फिर उसका धर्मान्तरण कराने का एक बेहद ही संगीन एवं इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला आरोप सामने आया है.

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के भाई ने इस मामले का खुलासा स्थानीय तहसील में जाकर प्रत्यक्ष रूप से की, पीड़ित लड़की के भाई द्वारा की गई शिकायत में उसने ये सनसनी खेज खुलासा किया की जूही सफ़ेद कॉलोनी के अकरम ने पहले तो उसकी बहन से अपनी झूठी पहचान पप्पू बताकर उससे मित्रता की, फिर उसे अपने प्यार का झूठा झांसा देकर शादी के पवित्र बंधन में बाँधा, अथवा उसके बाद मानसिक एवं शारीरिक प्रताड़ना देने लगा.

विस्तृत आपको बता दें कि गोवर्धनपुरवा निवासी शिकायतकर्ता नंबर प्लेट की दुकान चलाता है जबकि उसकी 18 वर्षीय पीड़िता बहन बीएससी कर रही है.  लड़की के भाई ने पुलिस को आगे की आपबीती बताते हुए कहा कि, घरवालों को उसकी बहन पर तब शक़ हुआ जब पीड़िता का रहन-सहन और तौर-तरीके  शादी के बाद अचानक से बदल गए. लड़की के व्यवहार में बदलाव को देखकर उसके परिवार के सदस्य अकरम के पास गए, जिसके बाद से ही अकरम फ़रार है. हालाँकि ज़िले की पुलिस इस मामले को लेकर काफी मुश्तैद दिख रही है. एवं अकरम को धर-दबोचने की के प्रयास लग गई हैं.

साभार-सुदर्शन न्यूज

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!