एनसीआरख़बरें राज्यों सेनागरिक मुद्देनियुक्तियाँमेरा गाज़ियाबादमौसमविशेष रिपोर्ट

Traffic Alert Delhi-NCR: बारिश से गाजियाबाद-नोएडा-दिल्‍ली बॉर्डर पर जाम, ऑफिस के लिए घर से पहले निकलें

पढ़िये न्यूज़18 की ये खास खबर….

traffic alert Delhi-NCR: सुबह से हो रही लगातार बारिश की वजह से गाजियाबाद-नोएडा-दिल्‍ली बॉर्डर पर पानी भरा हुआ है, इस वजह से जाम के हालात बने हुए हैं. दिल्‍ली से लगती सीमाओं पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हैं.

गाजियाबाद. गुरुवार सुबह से हो रही तेज बारिश की वजह से गाजियाबाद, नोएडा, मेरठ से दिल्‍ली की ओर जाने वाले ज्‍यादातर रास्‍तों पर पानी भर गया है. इससे ट्रैफिक मूवमेंट धीमा हो गया है और जगह-जगह जाम के हालात बने हुए हैं. घरों से ऑफिस या काम के लिए निकले लोग रास्‍ते में ही फंसे हुए हैं. जो लोग सामान्‍य दिनों में एक घंटे में अपने गंतव्‍य तक पहुंचते थे, आज एक घंटे में दिल्‍ली बॉर्डर पर भी नहीं पहुच रहे हैं. इस संबंध में गाजियाबाद एसपी (ट्रैफिक) का कहना है कि बारिश की वजह से 3 लेन की रोड में एक लेन ही ट्रैफिक के लिए खुला है, इस वजह से वाहनों की कतार लगी है.

गाजियाबाद के एसपी (ट्रैफिक) रामनंद कुशवाहा ने बताया कि दिल्‍ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर जलभराव की सूचना है. इस वजह से ट्रैफिक का मूवमेंट धीमा है. आनंद विहार में ईडीएम मॉल  के पास पानी भरा हुआ है. इस वजह से वाहनों की रफ्तार धीमी है.  यहां से दिल्‍ली जाने वालों को बॉर्डर पहुंचने में समय लग रहा है. वहीं, भोपुरा बॉर्डर पर बुधवार की तरह गुरुवार को भी रोड पर पानी भरा हुआ है. वजीराबाद की ओर से दिल्‍ली जाने वाले लोगों को यहां पर जाम में फंसना पड़ रहा है. इसके अलावा हिंडन पुल से मोहन नगर होते हुए दिल्‍ली जाने वाले लोगों को अर्थला के पास जाम में फंसना पड़ रहा है. यहां पर भी रोड पर पानी भरा हुआ है.

मोहन नगर में भी पानी भरने की वजह से ट्रैफिक की चाल काफी धीमी है. वहीं, मेरठ या खुर्जा की ओर से दिल्‍ली की ओर जाने वालों को लालकुआं में जाम में फंसना पड़ रहा है. यहां रोड पर सुबह से पानी भरा हुआ है. इस वजह से वाहन धीमे-धीमे गुजर रहे हैं. वाहनों की कतार लग गई है. इसके अलावा नोएडा सेक्‍टर 62 और शिप्रा अंडरपास गाजियाबाद में भी पानी भरने की वजह से  ट्रैफिक धीमा चल रहा है.

गाजियाबाद के एसपी (ट्रैफिक) ने दिल्‍ली की ओर जाने वाले लोगों को सुझाव दिया है कि अतिरिक्‍त समय लेकर ही घर से निकलें, क्‍योंकि ज्‍यादातर दिल्‍ली बॉर्डर पर पानी भरने की वजह से ट्रैफिक धीमा है, वाहनों की कतार लगी है. यह भी सुझाव दिया कि एक जगह वाहनों की कतार देखकर वाहन को दूसरी ओर डायवर्ट न करें , क्‍योंकि सभी बॉर्डर पर यही हाल है. साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.